रायसेन : SDO के घर मे घुसकर हमलावर ने किए ताबड़तोड़ हमले
रायसेन : SDO के घर मे घुसकर हमलावर ने किए ताबड़तोड़ हमले Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

रायसेन : PWD के SDO के घर मे घुसकर अज्ञात हमलावर ने पूरे परिवार पर किए ताबड़तोड़ हमले, कई घायल

Priyanka Yadav

रायसेन, मध्यप्रदेश। कई बार ऐसी घटनाएं हो जाती हैं, जिसके पीछे का कारण पता नहीं चल पाता है। कुछ ऐसी ही घटना एमपी के रायसेन से सामने आयी है जहां अज्ञात हमलावरों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। PWD के SDO के घर मे घुसकर अज्ञात हमलावरों ने ताबड़तोड़ हमले किये है।

क्या है पूरा मामला :

ये मामला मध्यप्रदेश के रायसेन जिले के बरेली से सामने आया है। रायसेन जिले के बरेली में पीडब्ल्यूडी (PWD) के एसडीओ (SDO) के घर मे घुसकर अज्ञात हमलावरों ने पूरे परिवार पर ताबड़तोड़ हमले किये हैं। बता दें, नितिन पटेल पीडब्ल्यूडी के एसडीओ है।

नितिन पटेल की माँ, पत्नी, छोटी बच्ची पर धारदार हथियार से किया हमला :

मिली जानकारी के मुताबिक, एसडीओ के घर मे घुसकर अज्ञात हमलावरों ने नितिन पटेल की माँ, पत्नी और छोटी बच्ची पर धारदार हथियार से हमला किया है। हमले में SDO नितिन पटेल की माँ और पत्नी को सिर में गंभीर चोटें आईं हैं वहीं बेटी के हाथ में कई वार किये गए।

इस मामले में बरेली पुलिस हमलावर की तलाश में जुटी :

बताया जा रहा है कि, जब हमलावरों ने हमला किया तब नितिन पटेल अपने घर पर नही थे। हमले में घायल सभी लोगों को इलाज के लिये बरेली सिविल अस्पताल लाया गया। इस मामले में बरेली पुलिस हमलावरों की तलाश में जुटी। हमला करने का कारण अज्ञात हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है कि, हमले करने की वजह कोई पुरानी रंजिश या कोई पुराना मामला तो नही है। ये घटना लगभग 10 और 11 बजे के बीच की बताई जा रही है।

बताते चलें कि प्रदेश में आपराधिक घटनाओं का ग्राफ तेजी से बढ़ता जा रहा है, बिना किसी डर के लगातार अपराध हो रहे हैं, एमपी के कई जिलों से ऐसे मामले सामने आ रहे हैं इससे पहले भी कई मामले आ चुके हैं। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबरें-

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT