रायसेन में बच्चियों के साथ महिला ने किया सुसाइड
रायसेन में बच्चियों के साथ महिला ने किया सुसाइड Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

रायसेन: महिला ने दो मासूम बच्चियों के साथ ट्रेन के सामने कूदकर की आत्महत्या

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • मामला मध्यप्रदेश के रायसेन जिले का

  • दो बच्चियों के साथ महिला ने किया सुसाइड

  • घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस पहुँची

  • पुलिस इस मामले की कर रही है जांच-पड़ताल

रायसेन, मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना संकटकाल के बीच कई अप्रत्याशित घटनाओं के साथ आत्महत्या की घटनाओं का भी ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। इस बीच ही मध्यप्रदेश के रायसेन जिले एक महिला ने दो बच्चियों के साथ ट्रेन के सामने कूदकर दी जान, बताते चलें कि तीन घंटे ट्रैक पर शव पड़े रहे।

जानिए पूरी खबर

घटना मध्यप्रदेश के रायसेन की है, मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार सुबह सलामतपुर के रेलवे स्टेशन पर एक अज्ञात महिला ने अपनी दो मासूम बच्चियों के साथ ट्रेन के सामने कूद गई, जिससे महिला और उसके दोनों बच्चों की ट्रेन से कटने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि शव तीन घंटे तक ट्रैक पर पड़े रहे, इस दौरान कई ट्रेनें इन शव के ऊपर से गुजर गईं।

कूदने से पहले बोली महिला, जहां भगवान ले जाएगा वहां चली जाउंगी :

मिली जानकारी के मुताबिक बता दें कि जब रेलवे का सफाई कर्मचारी प्लेटफॉर्म पर सफाई कर रहा था, तब यह महिला स्टेशन पर बैठी हुई थी, तब इस महिला ने सफाई कर्मचारी राजू से पूछा था कि कोई ट्रेन नहीं आएगी क्या, तो सफाई कर्मचारी ने कहा तुम्हे कहां जाना है। महिला बोली कि जहां भगवान ले जाएगा, वहां चली जाउंगी।

मौके पर पहुँची पुलिस

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस पहुँची, पुलिस ने मर्ग कायम कर की जांच शुरु कर दी है, पुलिस इस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है, जांच के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा। वही पुलिस के अनुसार मृतक महिला की उम्र 35 वर्ष के करीब है, जबकि उसकी दो बच्चियां जिनकी उम्र 5 वर्ष और ढाई वर्ष रही होगी। काफी खोजबीन करने के बाद भी महिला व बच्चियों की शिनाख्त नहीं हो पा रही है।

जैसे ही महिला और उसके दो बच्चियों के ट्रेन से कटने की सूचना प्राप्त हुई तो थाने से पुलिसकर्मियों को मौके पर भेज दिया था। क्योंकि मामला रेलवे पुलिस का था।
सलामतपुर थाना प्रभारी ने बताया

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT