रायसेन SDOP की बड़ी कार्रवाई
रायसेन SDOP की बड़ी कार्रवाई Raj Express
क्राइम एक्सप्रेस

रायसेन SDOP की बड़ी कार्रवाई- 485 पेटी अवैध शराब के साथ 2 को किया गिरफ्तार

Author : Priyanka Yadav

रायसेन, मध्यप्रदेश। कोरोना संकटकाल के दौरान लगातार अवैध गतिविधियां सामने आ रही हैं। मिली जानकारी के अनुसार ताजा मामला रायसेन से सामने आया है। बता दें कि कालाबाजारी एवं अन्य अवैध गतिविधियों के सम्बंध की सूचना मिलते ही शराब तस्करी पर जकड़ा शिकंजा! रायसेन एसडीओपी अदिति भावसार की बड़ी कार्रवाई के चलते ट्रक में भरी 485 पेटी शराब जप्त की है।

ट्रक चालक समेत दो लोगों को गिरफ्तार :

बता दें कि अब उपचुनाव वाले क्षेत्रों में वाहनों की जांच कड़ी कर दी गई है, पुलिस लगातार वाहनों की जांच कर रही है, इसी बीच चैकिंग के दौरान पुलिस ने अवैध शराब से भरा एक ट्रक पकड़ा है। पुलिस ने ट्रक चालक समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया और फिलहाल उनसे पूछताछ की जा रही है, जबकि दो आरोपी फरार हैं।

ट्रक में भरी 485 पेटी शराब की जप्त :

रायसेन एसडीओपी अदिति भावसार को मामले की जानकारी देते हुए बताया कि मुखबिर की सूचना पर वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में कार्रवाई करते हुए चैकिंग के दौरान पुलिस ने अंग्रेजी शराब की खेप ले जा रहे एक ट्रक को पकड़ा है। ट्रक में भरी 485 पेटी शराब रखी हुई थी, शराब से भरी ट्रक की लगभग कीमत 70 लाख 4350 लीटर विदेशी शराब बरामत हुई है अंग्रेजी शराब भोपाल से विदिशा जा रही थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT