राजगढ़ : दलित की शादी में दबंगों ने किया हमला
राजगढ़ : दलित की शादी में दबंगों ने किया हमला Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

राजगढ़ : दलित की शादी में दबंगों ने किया हमला, कई लोगों को पुलिस ने लिया हिरासत में

Priyanka Yadav

राजगढ़, मध्यप्रदेश। एमपी कई जिलों से लगातार हमले करने की खबर सामने आ रही हैं, अब एक और खबर मध्यप्रदेश के राजगढ़ से सामने आई है। मिली जानकारी के मुताबिक MP में एक दलित परिवार के यहां शादी-समारोह के दौरान दबंगों ने हमला कर दिया। इस हमले में दलित समाज के कई लोग घायल हो गए हैं।

डीजे बजाने को लेकर नाराज थे गांव के दबंग :

मामला राजगढ़ का माचलपुर गांव है, मिली जानकारी के मुताबिक राजगढ़ में एक दलित की शादी में दबंगों ने हमला कर दिया है। दबंगों ने दूल्हे की शादी के लिए लगा टेंट तोड़ दिया, खाना भी फेंका फिर भी जी नहीं भरा तो दूल्हे के घर पर पत्थर फेंकने लगे। पथराव में दलित समाज के 6 लोग घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि गांव के दबंग डीजे बजाने को लेकर नाराज थे।

इसके बाद दलित परिवार ने पुलिस को मामले की सूचना दी। हालत की गंभीरता समझ कलेक्टर हर्ष दीक्षित, पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा। पुलिस के मुताबिक- कचनारिया गांव में राजेश पिता मदनलाल अहिरवार की शादी थी। ऐसे में शादी में डीजे बज रहा था। जिसको लेकर गांव के कुछ लोगों ने आपत्ति लेते हुए डीजे बन्द करवा दिया। बाद में फिर डीजे शुरू किया तो फिर कई लोग वहां पहुंच गए व कुछ लोगों के साथ मारपीट की।

पुलिस ने इतने लोगों को लिया हिरासत में :

SP ने बताया कि सूचना के बाद गांव को छावनी बना दिया गया है। रात में ही कलेक्टर हर्ष दीक्षित भी मौके पर पहुंचे थे। गांव के 38 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करा है। साथ ही 11 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

आपको बताते चलें कि, एमपी में ऐसे मामले बढ़ रहे हैं बीते दिनों ही मध्यप्रदेश के छतरपुर से ऐसा मामला सामने आया था। छतरपुर जिले में दबंगों ने दूल्हा बने दलित आरक्षक को घोड़ी नहीं चढ़ने दी, तब पुलिस के जवान को खुद की सुरक्षा के लिए पुलिस फोर्स बुलाना पड़ी, इसके बाद पुलिस सुरक्षा में दूल्हे को घोड़ी पर बैठाकर गांव में बारात घुमाई गई थी। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर- दलित आरक्षक की बारात रोकी

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT