मोबाइल चोर गिरोह चढ़ा पुलिस के हत्थे
मोबाइल चोर गिरोह चढ़ा पुलिस के हत्थे Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

राजगढ़: मोबाइल चोर गिरोह चढ़ा पुलिस के हत्थे, 5 सदस्यों को लिया हिरासत में

Author : Deepika Pal

राजगढ़, मध्यप्रदेश। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का दौर जहां थमने लगा है वहीं, आपराधिक जगत से आपराधिक मामलों के साथ अप्रत्याशित घटनाओं का सिलसिला जारी है इस बीच ही ब्यावरा थाना क्षेत्र की पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए मोबाइल चोर गिरोह को पकड़ा है जिसके 5 सदस्यों को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी है।

क्या है पूरी घटना

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार यह घटना राजगढ़ जिले के ब्यावरा थाना क्षेत्र से सामने आई है जहां पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मोबाइल चोर गिरोह को गिरफ्तार करते हुए 1.70 लाख रुपए कीमत के 35 मोबाइल फोन बरामद किए है। पुलिस ने जहां पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है वही अन्य एक आरोपी फरार है।

पुलिस ने घटना को लेकर दी ये जानकारी

इस संबंध में, ब्यावरा थाना क्षेत्र की पुलिस ने मामले को लेकर बताया कि, गिरोह ऑनलाइन शॉपिंग के नाम पर चोरी के मोबाइल ठिकाने लगाते थे। फिलहाल मामले को लेकर आगे की कार्रवाई जारी है तो वही अन्य एक आरोपी की तलाश जारी है। बताते चलें कि, कोरोना कर्फ्यू में आंशिक रियायत मिलने के बाद से आपराधिक गतिविधियां बढ़ने लगी हैं। वहीं, पुलिस की तैनाती बनी हुई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT