प्रेमी युगल से मारपीट के मामले में दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज
प्रेमी युगल से मारपीट के मामले में दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज  Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

Rajgarh : प्रेमी युगल से मारपीट के मामले में पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ दर्ज किया केस

Priyanka Yadav

राजगढ़, मध्यप्रदेश। राजगढ़ जिले से अवैध संबंध की घटना सामने आई है, राजगढ़ जिले के सुठालिया थाना इलाके में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ देख लिया तथा दोनों को पेड़ से बांधकर जमकर पीटा, इस मामले में पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ दर्ज केस किया है।

प्रेमी युगल से मारपीट के मामले में 2 पर प्रकरण दर्ज :

मामला सुठालिया के खनौटा गांव का है। यहां प्रेमी के साथ ‘प्रेम मिलन’ में लिप्त पत्नी को पति ने रंगे हाथ पकड़ लिया। उसके बाद पति ने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी को पेड़ से बांध दिया। फिर दोनों की पिटाई की। मौके पर जमा भीड़ ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वही इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को छुड़ाया, घटना के बाद पुलिस ने दो अज्ञात लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार

कल हुई इस घटना की जानकारी के बाद पुलिस दल ग्राम खनोटा पहुंचा, जहां पर महिला एवं एक पुरुष उन्हें मिले, जिन्हें सुठालिया थाने लाया गया। पुलिस ने फरियादी संतोष लोधी निवासी ग्राम नरी की रिपोर्ट पर दो अज्ञात व्यक्तियों के विरुद्ध बांधकर मारपीट करने के मामले में विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है। हालांकि इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। पुलिस मामले में प्रकरण दर्ज कर जांच कर रही है।

एमपी के कई जिलों से लगातार बेरहमी से पिटाई करने के मामले सामने आ रहे हैं। बीते दिनों पहले रीवा में बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आया था, बता दें, चोरहटा इलाके में जब कांग्रेस की रैली निकल रही थी, तब रोड पर तीन लड़के एक युवक को बेरहमी से पीट रहे थे, इस दौरान रैली में शामिल एक युवक ने इसका वीडियो बना लिया और वीडियो सामने आने के बाद चोरहटा थाने में आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया, दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर - रीवा में आरोपियों ने युवक को रोड पर लात-घूंसों से पीटा

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT