शादी समारोह में रेप केस
शादी समारोह में रेप केस Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

शादी समारोह में रेप केस, आरोपी काउंसलिंग के लिए बैरसिया पुलिस के हवाले

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना संकटकाल के बीच लगातार दुष्कर्म की खबरें सामने आ रही हैं, कभी अकेले, तो कभी सामूहिक दुष्कर्म की घटनाओं के दंश ने सामाजिक परिवेश में जहर घोल दिया है। अब मिली जानकारी के मुताबिक राजधानी भोपाल से शादी समारोह में बलात्कार का मामला सामने आया है।

भोपाल में शादी में नाबालिग से रेप होने से गर्भवती :

मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल का है। मिली जानकारी के मुताबिक बता दें कि भोपाल में 15 साल की लड़की से शादी समारोह में रेप किए जाने का मामला सामने आया है। वहीं आरोपी भी नाबालिग है, भोपाल में 15 साल की लड़की से 16 साल के लड़के ने शादी समारोह में दुष्कर्म किया, जिसके बाद लड़की गर्भवती हो गई। बता दें कि इस पूरे मामले का खुलासा अस्पताल में पहुंचने के बाद हुआ।

मिली जानकारी के मुताबिक लड़की मामा की शादी में गई थी तभी ये घटना बरात लगने के दौरान घटी थी, उसी रात एक लड़के ने रेप उसका किया था और धमकाते हुए कहा था कि अगर वह किसी को कुछ बताती हैं तो उसकी बदनामी होगी। इस डर से बच्ची ने किसी से कुछ नहीं कहा। इस दौरान वह गर्भवती हो गई। कई बार मां के पूछने के बाद भी उसने कुछ नहीं बताया। फिर पेट में तकलीफ होने पर सब पता चला, तभी पिता सुल्तानिया अस्पताल उसे लेकर अबॉर्शन कराने पहुंचे थे।

निशातपुरा थाने की एसआई के अनुसार

सुल्तानिया अस्पताल से एक कॉल आया, उन्होंने बताया कि एक नाबालिग अपने पिता के साथ अबॉर्शन कराने आई है। उस समय एसआई ड्यूटी करके घर ही पहुंची थी। सूचना मिलते ही तत्काल सुल्तानिया अस्पताल पहुंच गईं। पुलिस ने बच्ची को कस्टडी में लिया और उसकी काउंसलिंग शुरू कर दी। बच्ची से काफी पूछताछ के बाद पुलिस आरोपी तक पहुंच पाई। पुलिस ने जब उसे पूछताछ के लिए निशातपुरा थाने बुलाया तो वह भी नाबालिग निकला। पुलिस ने आरोपी को काउंसलिंग के लिए बैरसिया पुलिस के हवाले कर दिया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT