महिला डॉक्टर से किया दुष्कर्म
महिला डॉक्टर से किया दुष्कर्म Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

बंधक बनाकर महिला डॉक्टर से किया दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। एमपी में हैवानियत नहीं थम रही है, मध्यप्रदेश के कई जिलों से लगातार दुष्कर्म के मामले सामने आ रहे हैं। अब दुष्कर्म का मामला मध्यप्रदेश के भोपाल से सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक भोपाल के डॉक्टर ने इंदौर के सरकारी अस्पताल में पदस्थ महिला डॉक्टर के साथ दुष्कर्म किया है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

भोपाल के डॉक्टर ने महिला डॉक्टर से किया दुष्कर्म :

इस मामले में राजधानी भोपाल में कोहेफिजा थाना पुलिस ने इंदौर की महिला डॉक्टर की शिकायत पर भोपाल के एक डॉक्टर के खिलाफ बंधक बनाकर, मारपीट करने और दुष्कर्म का केस दर्ज किया है, आरोपित को हिरासत में ले लिया गया है।

कोहेफिजा थाना पुलिस के मुताबिक

इंदौर निवासी महिला पेशे से डॉक्टर है। महिला ने शिकायत में पुलिस को बताया कि वर्ष 2014 में उसका परिचय डॉक्टर राहुल कनाडे से हुआ था, उनके बीच नजदीकी संबंध थे। बीते दिनों राहुल ने फोन कर महिला से कहा कि अपना रिश्ता अब आगे नहीं चल पाएगा। जिसके बाद महिला राहुल से अपने रिश्ते के बारे में बात करने भोपाल आकर एक होटल में रुकी थी। जिसके बाद राहुल उसके पास पहुंचा और घर पर बात करने का कहकर साथ ले गया, वहां बंधक बनाकर दुष्कर्म किया।

महिला ने पुलिस को बताया

महिला ने पुलिस को बताया कि, डॉक्टर राहुल ने कमरे में बंद कर उसके साथ मारपीट की। साथ ही जबरन दुष्कर्म किया। घटना के बाद वह इंदौर चली गई। वहां जाकर उसने घटना के बारे में अपने परिवार के लोगों को बताया। इसके बाद थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

प्रदेश के कई जिलों से लगातार दुष्कर्म की घटना सामने आ रही हैं, ऐसी खबरें देख कर व सुन कर ऐसा लगता है, जैसे इस दुनिया में कोई इंसानियत बची है ही नहीं, क्योंकि दरिंदे अपनी सभी हदों को पार कर रहे हैं। इससे पहले भी ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबरें- अलग-अलग जगहों से सामने आए 3 दुष्कर्म के मामले

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT