प्रतापगढ़ स्टेशन के वेटिंग रूम में महिला यात्री से रेप
प्रतापगढ़ स्टेशन के वेटिंग रूम में महिला यात्री से रेप Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

प्रतापगढ़ स्टेशन के वेटिंग रूम में महिला यात्री से रेप, पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज

Sudha Choubey

उत्तर प्रदेश, भारत। यूपी के प्रतापगढ़ (Pratapgarh) से एक बड़ी खबर सामने आई है। हाल ही में प्रतापगढ़ में ट्रेन का इंतज़ार कर रही एक महिला यात्री से रेप (Rape) का मामला सामने आया है। वेटिंग रूम में बैठी महिला शौचालय में टॉयलेट गई थी। महिला से शौचालय संचालक अन्ना ने रेप किया। घटना के समय पति सामान लेने गया था। लौटकर खोजबीन करते हुए पहुंचा, तो शौचालय में पत्नी बेसुध पड़ी मिली।

बता दें कि, यह घटना सुबह 4 बजे की है। घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी के भाइयों को हिरासत में लिया है, पीड़िता की तहरीर पर अन्ना के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी की तलाश में पुलिस जुट चुकी है, नगर कोतवाली इलाके की यह घटना है।

मिली जानकारी के अनुसार, अंतू थाना इलाके का एक युवक अपनी पत्नी के साथ प्रतापगढ़ जंक्शन के प्रतीक्षालय में रुका हुआ था। दोनों को ट्रेन का इंतजार था. भोर में पति खाने-पीने का सामान लेने के लिए बाहर जाता है और कुछ देर बाद वापस लौटता है तो पत्नी को अपनी जगह न पाकर खोजबीन में जुट जाता है। इधर-उधर खोजने के बाद वो अपनी पत्नी को शौचालय में ढूंढ़ने के लिए गया, उसने वहां देखा कि, उसकी पत्नी बेसुध अवस्था में पड़ी मिलती है।

पुलिस ने दर्ज की शिकायत:

किसी तरह जब पत्नी की हालत सामान्य हुई, तो उसने बताया कि, शौचालय में घुसने के बाद पीछे से शौचालय कर्मी घुस आया और उसके साथ दुष्कर्म किया और भाग गया। पीड़िता की नजर आरोपी पर पड़ी, तो पति को बताया जिसके बाद उसका पति आरोपी युवक से भिड़ गया। पुलिस ने महिला की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है।

सीओ सिटी अभय पांडेय ने बताया:

इस घटना के बारे में बात करते हुए सीओ सिटी अभय पांडेय ने बताया, "नामजद तहरीर प्राप्त हुई है, अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है। आरोपी को गिरफ्तार करके आवश्यक विधिक कार्रवाई की जाएगी।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT