अब हबीबगंज इलाके में 10वीं की छात्रा के साथ दुष्कर्म
अब हबीबगंज इलाके में 10वीं की छात्रा के साथ दुष्कर्म Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

भोपाल में तेजी से बढ़ रहे रेप के मामले- अब हबीबगंज इलाके में 10वीं की छात्रा के साथ दुष्कर्म

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश की राजधानी भोपाल में तेजी से रेप के मामले बढ़ रहे है, यहां लगातार अलग-अलग इलाक़ों से ऐसे मामले सामने आ रहे है। अब हबीबगंज इलाके से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां एक 10वीं की छात्रा के साथ मोहल्ले में रहने वाले लड़के ने दुष्कर्म किया है।

10वीं की छात्रा के घर में घुसकर लड़के ने किया रेप

ये मामला भोपाल के हबीबगंज इलाके का है, हबीबगंज इलाके में 10वीं की छात्रा के घर में घुसकर लड़के ने रेप किया। इसके बाद जान से मारने की धमकी देकर भाग निकला। अभी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

छात्रा ने पुलिस को बताया-

इस मामले में छात्रा ने पुलिस को बताया कि, मोहल्ले में रहने वाला लड़का जबरन घर के अंदर घुस आया। वो मुझे कमरे में ले गया और दरवाजा बंदकर रेप किया। इसके बाद वह भाग निकला। मैंने पूरी घटना मां को बताई। इसके बाद शनिवार को थाने पहुंचकर रेप का केस दर्ज करवाया। टीआई ने बताया कि, आरोपी लड़की के मोहल्ले में रहता है। अभी उसकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

बच्ची के साथ एक ऑटो ड्राइवर द्वारा छेड़छाड़ करने का सामने आया था मामला

बताते चलें कि, मध्यप्रदेश से दुष्कर्म की खबर आ रही है, न जाने लोगों का मानसिक स्तर इतना नीचे कैसे गिरता जा रहा है कि समाज के ये दरिंदे महिला, वृद्धा यहां तक की मासूम बालिकाओं तक को नहीं बख्शते! इससे पहले भी ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं। बीते दिनों ही भोपाल से एक 11 साल की बच्ची के साथ एक ऑटो ड्राइवर द्वारा छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया था। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ का अपराध दर्ज किया था और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT