रतलाम : खेत मे मिला 12 वर्षीय बालिका का शव
रतलाम : खेत मे मिला 12 वर्षीय बालिका का शव Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

रतलाम : खेत में मिली 12 साल की बच्ची की लाश, रेप के बाद हत्या की आशंका

Priyanka Yadav

रतलाम, मध्यप्रदेश। प्रदेश में एक तरफ कोरोना संकटकाल व्याप्त है, तो वहीं दूसरी तरफ कोरोना संकट के बीच तेजी से हत्या के मामले बढ़ रहे हैं। मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश के रतलाम बिलपांक थाना क्षेत्र के एक गांव से लापता हुई 12 वर्षीय बालिका की हत्या की खबर से सनसनी फैल गई।

जानिए पूरी घटना :

मामला मध्यप्रदेश के रतलाम जिले का है। मिली जानकारी के मुताबिक रतलाम जिले के बिलपांक थाना क्षेत्र के एक गांव से बालिका लापता हुई थी, वहीं आज खेत में 12 वर्षीय बालिका की हत्या कर उसका शव खेत में फेंक दिया गया। बता दें कि दुष्कर्म करने के बाद हत्या की आशंका की जा रही हैं, बालिका के चचेरे भाई ने बताया कि चार लड़कों पर शंका है, वे आए दिन शराब पीकर गांव में घूमते रहते हैं।

बालिका की मुहं दबाकर हत्या करना प्रतीत होता है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट अभी नहीं मिली है।
एसआई मालवीय ने मीडिया को बताया

जांच में जुटी पुलिस :

बता दें कि इस मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस वहां पहुँची और पुलिस ने बालिका के शव का पोस्टमार्टम कराकर शव स्वजन को सौंप दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट अभी पुलिस को नहीं मिली है। रिपोर्ट मिलने के बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी। बता दें कि इस मामले पुलिस जांच कर रही है। खेत मे लाश मिलने से सनसनी और हड़कंप मच गया है पुलिस इस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है। जांच के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT