एक ही परिवार के 3 लोगों की हत्या
एक ही परिवार के 3 लोगों की हत्या Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

रतलाम: राजीव नगर में एक ही परिवार के 3 लोगों की हत्या- फैली सनसनी

Author : Priyanka Yadav

रतलाम, मध्यप्रदेश। प्रदेश में अपराधी बेखौफ होकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं, कोरोना संकट के बीच भी नहीं रुक रहा हत्याओं का दौर, अब मध्यप्रदेश के रतलाम के राजीव नगर क्षेत्र से हत्या की बड़ी खबर सामने आई है, मिली जानकारी के मुताबिक में अज्ञात बदमाशों ने एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना के बाद रतलाम के औद‌्योगिक थाना क्षेत्र के राजीव नगर में हड़कंप मच गया।

जानिए क्या है पूरा मामला :

मिली जानकारी के मुताबिक यह मामला रतलाम के राजीव नगर का है। सूत्रों के अनुसार विनोबा नगर इलाके के राजीव नगर स्थित मकान में रहने वाले 50 वर्षीय गोविंद, उनकी पत्नी शारदा और युवा पुत्री दिव्या की अज्ञात बदमाशों ने बीती रात गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक गोविंद स्टेशन रोड क्षेत्र में हेयर सैलून चलाता था, जबकि उसकी पुत्री दिव्या नर्सिंग की पढ़ाई कर रही थी, तीन मंजिला मकान में रहने वाले गोविंद, पत्नी शारदा बाई और बेटी दिव्या के शव मिले हैं।

पुलिस सूत्रों के अनुसार

कल रात की इस घटना के बाद पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी और अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। घटना की जानकारी सुबह सबसे पहले पड़ोसियों को मिली। गोविंद अपने तीन मंजिला मकान की दूसरी मंजिल पर परिवार सहित रहता था, जबकि मकान में चार पांच किरायेदार भी रहते हैं। शंका होने पर सुबह गोविंद के घर का दरवाजा नहीं खुला, तब पुलिस सक्रिय हुयी और घर से तीनों के शव मिले, हत्या का कारण सामने नहीं आ सका है। पुलिस इस घटना के कारणों का पता लगाने में जुटी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT