गिरोह के चार सदस्यों को आरपीएफ ने किया गिरफ्तार
गिरोह के चार सदस्यों को आरपीएफ ने किया गिरफ्तार Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

Ratlam : मोबाइल चोरी करने वाले गिरोह के चार सदस्यों को आरपीएफ ने किया गिरफ्तार

Priyanka Yadav

रतलाम, मध्यप्रदेश। एमपी में चोरी, लूटपाट और ठगी की कई घटनाएँ लगातार सामने आ रही हैं, इन आपराधिक गतिविधियों पर लगाम कसते हुए पुलिस-आरपीएफ द्वारा नियमित कार्रवाई की जा रही हैं। इसी बीच रतलाम में रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) ने कार्रवाई करते हुए मोबाइल चोरी करने वाले गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है।

गैंग के चार सदस्य गिरफ्तार :

ये मामला मध्यप्रदेश के रतलाम का है। रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) ने रेलवे स्टेशनों व यात्री ट्रेनों में यात्रियों के मोबाइल फोन चुराने के मामले में गिरोह के चार सदस्यों को पकड़ा है। बता दें, ये रेलवे स्टेशनों व ट्रेनों में मोबाइल फोन की चोरी करते थे।

आठ मोबाइल फोन व एक चेक बरामद :

रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) ने आरोपियों के पास से चुराए गए, कई महंगे फोन व 35 हजार रुपये का एक चेक बरामद किया है। वहीं, चारों आरोपितों को रेलवे पुलिस (जीआरपी) को सौंपा गया है। इस मामले में जीआरपी उनसे अन्य वारदातों के बारे में पूछताछ कर रही है। मिली जानकारी के अनुसार रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) के मंडल सुरक्षा आयुक्त ने सहायक सुरक्षा आयुक्त के निर्देशन में चोरों को पकड़ने के लिए चोरी की वारदातों में शामिल आरोपितों का पता लगाकर उन्हें पकड़ने के लिए यात्री संबंधी चोरी ट्रेस करने के लिए टोओपीबी टीम गठित की।

MP में बढ़ रही हैं चोरी की घटनाएं :

बताते चलें कि, एमपी में चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं, चोरों के हौसले इतने ज्यादा बढ़ गये हैं कि क्षेत्र में आये दिन चोरी की वारदातें होतीं रहतीं हैं। बीते दिनों पुलिस ने राजधानी से शातिर 4 ज्वेलर्स को गिरफ्तार किया था। बता दें कि सभी ज्वेलर्स चोरी के जेवरात खरीदते थे। क्राइम ब्रांच ने चोरी में शामिल पारदियों को गिरफ्तार किया था। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक पढ़ें पूरी खबर- चोरी की वारदातों पर पुलिस की धरपकड़, शातिर 4 ज्वेलर्स गिरफ्तार

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT