Ratlam : दो पक्षों के बीच हुआ विवाद
Ratlam : दो पक्षों के बीच हुआ विवाद Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

Ratlam : दो पक्षों के बीच हुआ विवाद, चौकी पर हंगामा कर रहे लोगों को पुलिस ने खदेड़ा

Priyanka Yadav

रतलाम, मध्यप्रदेश। एमपी से कई विवाद की खबर सामने आई हैं, अब ताजा मामला मध्यप्रदेश के रतलाम से सामने आया है। रतलाम जिले में दो गुटों में विवाद हुआ है। वहीं, विवाद के बाद दोनों पक्षों के लोग पुलिस चौकी पहुंच गए और सड़क पर ही हंगामा खड़ा कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों को पुलिस ने खदेड़ दिया है।

बर्थडे पार्टी में कहासुनी के बाद झगड़ा :

यह मामला मध्यप्रदेश के रतलाम का है। मिली जानकारी के मुताबिक हाटरोड क्षेत्र में बर्थडे पार्टी के दौरान दो पक्ष आपस में भिड़ गए। मामला पुलिस चौकी पहुंचा, जहां पुलिस चौकी परिसर में भी दोनों पक्षों के बीच मारपीट हो गई। इसमें एक महिला और एक युवक घायल हुए हैं, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हंगामा कर रहे लोगों को खदेड़ा :

विवाद की सूचना मिलने पर माणक चौक और दीनदयाल नगर पुलिस थाने के फोर्स ने मौके पर पहुंची और हंगामा कर रहे लोगों को खदेड़ा। इस मामले में डीडी नगर थाना पुलिस, पुलिस चौकी पर हंगामा करने वालों की पहचान सीसीटीवी फुटेज के आधार पर करने में जुटी है।

आपको बताते चलें कि, एमपी में अपराध बढ़ते जा रहे हैं, थोड़ी सी ढील के चलते अपराधी बेखौफ होकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। इससे पहले ऐसा ही मामला मध्यप्रदेश के खंडवा और अलीराजपुर से सामने आया था जहां खंडवा जिले के गांव बिलनखेड़ा में हुए विवाद में एक युवक की चाकू घोंपकर हत्या कर दी थी वही अलीराजपुर में दीपावली की रात दो पक्षों के बीच हुए विवाद में 4 लोगों की हत्या हुई थी।

बता दें कि अलीराजपुर में दो पक्षों के बीच हुए खूनी संघर्ष में 4 लोगों की हत्या हुई थी, खूनी संघर्ष में दोनों ओर के दाे-दाे लाेगाें की जान गई थी बताया जा रहा है कि, इस हत्याकांड में लाठी-फालिए से हमले किए गए थे। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर- Alirajpur : दो पक्षों के खूनी संघर्ष में चार लोगों की हत्या, फैली सनसनी

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT