प्रेमी ने प्रेमिका के पति की करवाई थी हत्या
प्रेमी ने प्रेमिका के पति की करवाई थी हत्या Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

प्रेमी ने प्रेमिका के पति की करवाई थी हत्या, दो शूटर और प्रेमी गिरफ्तार

Author : राज एक्सप्रेस

रतलाम, मध्य प्रदेश। औद्योगिक थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम मुंशीपाड़ा के निकट बाइक पर जा रहे युवक की गोली मारकर हत्या के मामले का रतलाम पुलिस ने 36 घंटे के अंदर खुलासा कर दिया है। पुलिस के अनुसार युवक की ढाई लाख रुपए में सुपारी देकर हत्या कराई गई थी। पुलिस ने इस मामले में सुपारी देने वाले और दो शूटर सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि मृतक मुकेश पिता प्रभु लाल निनामा जाति भील उम्र 22 वर्ष निवासी वर्लीपाड़ा ग्राम रामपुरा थाना दीनदयाल नगर की पत्नी सुरता बाई का लंबे समय से सैलाना में रहने वाले अशोक पिता कालू लाल कसेरा जाति कुमावत निवासी दिलीप मार्क शिवगढ़ रोड से प्रेम प्रसंग (अवैध सबंध ) चल रहा था। जिसके चलते मृतक मुकेश और उसकी पत्नी के बीच अवैध संबंध को लेकर आये दिन विवाद होते रहते थे। घटना के दो 2 माह पहले भी इसी बात को लेकर मुकेश के ससुराल में ग्राम सातबड़ली मैं विवाद हुआ था, उस समय मुकेश वही मौजूद था। विवाद के चलते अशोक कसेरा ने मृतक मुकेश की हत्या करवाने की योजना बनाई।

शूटर को सुपारी देकर कराई हत्या :

एसपी गौरव तिवारी ने बताया कि पूछताछ में अशोक ने मृतक की पत्नी से प्रेम करने की बात बताई। पूछताछ में उसने बताया कि 2 माह पहले इसी बात को लेकर उसका मुकेश से उसके सुसराल ताजपुरिया में विवाद भी हुआ था।इसी बात के बाद से ही अशोक ने मुकेश की हत्या करवाने की योजना बनाई। एसपी गौरव तिवारी ने बताया कि इसके लिए आरोपी अशोक ने पिपलौदा थाना निवासी लाला पिता शाजाद और दिनेश पिता शंकरलाल को ढाई लाख रूपए की सुपारी देने की बात बताई। आरोपियों ने मुकेश की रेकी की और घटना वाले दिन उसके बैंक से निकलने के बाद उसका पीछा किया। मुंशी पाड़ा के निकट सुनसान जगह पर आरोपियों ने मुकेश को गोली मारकर उसकी हत्या कर दी और भाग गए। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। एसपी गौरव तिवारी ने बताया कि आरोपियों के पूर्व में भी आपराधिक रिकॉर्ड है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT