ट्रीपल मर्डर मिस्ट्री, सीसीटीवी में कैद संदिग्ध
ट्रीपल मर्डर मिस्ट्री, सीसीटीवी में कैद संदिग्ध Raj Express
क्राइम एक्सप्रेस

रतलाम : ट्रिपल मर्डर मिस्ट्री, सीसीटीवी में कैद संदिग्ध

Author : राज एक्सप्रेस

रतलाम, मध्य प्रदेश। राजीव नगर में पति पत्नी व बेटी की हत्या करने के मामले में पुलिस को सीसीटीवी फुटेज हाथ लगे हैं जिसमें दो संदिग्ध युवक एक्टिवा गाड़ी ले जाते दिख रहे हैं। पुलिस सीसीटीवी के आधार पर इन दोनों संदिग्धों की तलाश कर रही है। पुलिस को इस मामले में कई सुराग हाथ लगे है जिसके आधार पर पुलिस जांच कर रही है। इन संदिग्धों की शिनाख्त की जा रही है तो वहीं साइबर सेल की मदद से तीनों के कॉल डिटेल निकाले जा रहे हैं। इस पूरे माले को लेकर एसपी गौरव तिवारी की नजर पूरे समय बनी हुई है।

उल्लेखनीय है कि राजीव नगर में रहने वाले गोविंद (50), उनकी पत्नी शारदा (45) और 21 वर्षीय बेटी दिव्या का शव गुरुवार सुबह उनके घर से बरामद किया गया था। तीनों की गोली मारकर हत्या की गई है। इस तिहरे हत्याकांड से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस इस मामले की हर एंगल से जांच कर रही है। मृतक सैलून का काम करता था वही उनकी बेटी पढाई करती थी और पत्नी हाउसवाइफ थी।

वारदात के बाद अलग-अलग वाहनों पर हुए सवार संदिग्ध :

पुलिस के अनुसार घटनास्थल से आरोपी किराएदार की स्कूटी लेकर भागे थे। आरोपियों ने वारदात को योजनाबद्ध तरीके से अंजाम दिया है। उन्होंने अपना एक वाहन पहले से ही घटनास्थल से थोड़ी दूरी पर एक सुनसान जगह पर खड़ा कर रखा था। वारदात के बाद आरोपी एक स्कूटी पर सवार होकर भाग गए और बाद में थोड़ी दूर पर जाकर दोनों आरोपी अलग-अलग वाहन पर सवार हो गए।

इस पूरे मामले को लेकर पुलिस क्षेत्र में लगे सीसीटीवी खंगाल रही है। साथ ही मृतक गोविंद के घर हत्या वाले दिन कौन-कौन आया था उसका पता लगाकर उनसे पूछताछ कर रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT