नर्मदापुरम में  मासूम बच्ची की रेप के बाद हत्या
नर्मदापुरम में मासूम बच्ची की रेप के बाद हत्या Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

रिश्ते हुए कलंकित: नर्मदापुरम में मासूम बच्ची के साथ फूफा की दरिंदगी, रेप के बाद की हत्या

Priyanka Yadav

नर्मदापुरम, मध्यप्रदेश। एमपी में आए दिन अपराध बढ़ते ही जा रहे हैं, एक बार फिर मानवता और रिश्ते को तार-तार करने वाला मामला मध्यप्रदेश के नर्मदापुरम से सामने आया है, नर्मदापुरम जिले में मासूम से फूफा ने दुष्कर्म किया फिर उसकी हत्या कर दी।

नर्मदापुरम से दरिंदगी का मामला-

नर्मदापुरम से एक सगे फूफा की दरिंदगी का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि, नर्मदापुरम जिले में फूफा ने मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म कर उसका गला घोंट कर उसकी हत्या कर दी, उसके बाद मासूम के शव को जंगल में फेंक दिया।

घटना की जानकारी लगते ही गांव में आक्रोश फैला

मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपित बैतूल जिले के बीजादेही थाना इलाके का निवासी है, दो दिन पहले वो यहां आया था। ऐसे में घर पर बच्ची और आरोपित फूफा अकेला था, वह टॉफी का लालच देकर उसे जंगल में ले गया, जहां दुष्कर्म के बाद गला घोंटकर हत्या के बाद वापस लौट आया। इस घटना की जानकारी लगते ही गांव में आक्रोश फैल गया।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया-

इस मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस देर रात पहुंची। पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भेजा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ये खुलासा हुआ है कि बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है ऐसे में शक के चलते पुलिस ने फूफा को हिरासत में ले लिया है। थाना प्रभारी के मुताबिक, पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की, पहले तो उसने गुमराह करने की कोशिश की। जब सख्ती की तो उसने बताया कि, उसने बच्ची को मार डाला है।

मध्यप्रदेश से दुष्कर्म की खबरे आ रही है, न जाने लोगों का मानसिक स्तर इतना नीचे कैसे गिरता जा रहा है कि समाज के ये दरिंदे महिला, वृद्धा यहां तक की मासूम बालिकाओं तक को नहीं बख्शते! इससे पहले भी ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं। बीते दिनों ही भोपाल के कोलार के ग्राम सनखेड़ी से रेप का मामला सामने आया था, यहां निर्माणाधीन बिल्डिंग में एक 16 साल की लड़की के साथ सुपरवाइजर ने रेप किया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT