जबलपुर में रिटायर्ड फैक्ट्री कर्मचारी की हत्या
जबलपुर में रिटायर्ड फैक्ट्री कर्मचारी की हत्या Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

जबलपुर में रिटायर्ड फैक्ट्री कर्मचारी की हत्या, गांव में खून से लथपथ हालत में मिला शव

Author : Priyanka Yadav

जबलपुर, मध्यप्रदेश। एमपी में अपराधी बेखौफ होकर हत्या जैसे संगीन अपराधों को घटित कर रहे हैं, इस बीच एमपी के जबलपुर जिले से हत्या का ताजा मामला सामने आया है, यहां रिटायर्ड फैक्ट्री कर्मचारी की हत्या कर दी गई है, गांव में टायर्ड फैक्ट्री कर्मचारी का शव मिलने से सनसनी फैल गई। इस मामले की जांच में पुलिस जुटी हुई है।

मामला जबलपुर जिले का :

ये मामला मध्यप्रदेश के जबलपुर (Jabalpur) जिले का है। मिली जानकारी के मुताबिक बीती रात जबलपुर के माढोताल थाना क्षेत्र में धारदार हथियार से हमला कर रिटायर्ड फैक्ट्री कर्मचारी की हत्या कर दी गई, गांव में शव खून से लथपथ हालत में पड़ा मिला। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, पुलिस ने पहुँचकर मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, फिलहाल पुलिस मामले की जांच की जा रही है, जांच के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा।

माढोताल पुलिस ने बताया-

माढोताल पुलिस ने बताया कि ग्राम रैयाखेड़ा निवासी नेतराम अहिरवार रिटायर फैक्ट्रीकर्मी थे। नेतराम की गेहूं की फसल कटाई के बाद गांव के पास ही खलिहान में रखी हुई है। वह रोजाना रात को फसल देखने के लिए खलिहान जाता था। कल रात में भी नेतराम अपने घर से गांव के पास ही खलिहान गया था जिसके बाद वह घर नहीं लौटा था और अब उसका गांव में शव मिला है।

एमपी में लगातार बढ़ता ही जा रहा है अपराधों का ग्राफ

आपको बताते चलें कि एमपी में लगातार अपराधों का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है, एमपी के कई जिलों में बिना किसी डर के लगातार अपराध हो रहे हैं। इससे पहले भी मध्यप्रदेश के कई जिलों से ऐसे मामले सामने आ चुके हैं। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबरें- चार माह की बेटी को गोद में लेकर सो रही महिला की हत्या

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT