हत्या का खुलासा, नाबालिग दत्तक पुत्री समेत चार गिरफ्तार
हत्या का खुलासा, नाबालिग दत्तक पुत्री समेत चार गिरफ्तार Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

बैतूल : हत्या का खुलासा, नाबालिग दत्तक पुत्री समेत चार गिरफ्तार

Author : राज एक्सप्रेस

बैतूल, मध्य प्रदेश। मध्य प्रदेश के बैतूल जिले के सारणी थाना क्षेत्र में बीते दो दिन पूर्व एक मकान में एक व्यक्ति का दो दिन पुराना शव मिला था, जिसका पुलिस ने आज खुलासा करते हुए मृतक की नाबालिग दत्तक पुत्री के अलावा अन्य तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया। सारणी के अनुविभागीय अधिकारी पुलिस (एसडीओपी) अभयराम चौधरी ने बताया कि सुभाष नगर पाथाखेड़ा में 14 जनवरी को श्रीराम हुरमाड़े उम्र 50 वर्ष का शव घर के पीछे बाड़ी में बने कमरे में मिला था। शव करीबन दो दिन पुराना होने के कारण उससे दुर्गंध आ रही थी। मृतक के सिर पर एवं दोनो हाथों में चोट के निशान थे तथा गला कटा हुआ था। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया था।

श्री अभयराम चौधरी ने बताया कि मामले की विवेचना के उपरांत पाया गया कि मृतक श्रीराम हुरमाड़े की नाबालिग दत्तक पुत्री के अलावा अनवर खान निवासी आजाद नगर पाथाखेड़ा, शिखर मोहबे निवासी गणेश कालोनी आमला थाना आमला, तथा अनिल सोनारिया निवासी सुभाष नगर पाथाखेड़ा को गिरफ्तार किया। एसडीओपी ने बताया कि पूछताछ में आरोपियो ने बताया कि मृतक अपनी गोद ली नाबालिग पुत्री को दोस्तों के साथ घूमने फिरने से एवं मोबाइल पर बात करने से मना करता था, जिससे परेशान होकर लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड एवं दोस्तों के साथ पूर्ण रूप से योजना बनाकर अपने ही पिता को मौत के घाट उतार दिया।

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज़ एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT