रीवा में विधवा महिला से गैंगरेप
रीवा में विधवा महिला से गैंगरेप Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

सनसनीखेज मामला: रीवा में विधवा महिला से गैंगरेप, पीड़िता ICU वार्ड में भर्ती

Author : Priyanka Yadav

रीवा, मध्यप्रदेश। कोरोना संकट के बीच प्रदेशभर में कई अप्रत्याशित घटनाएं सामने आ रही हैं, वही इस बीच मध्यप्रदेश में दुष्कर्म के मामले सबसे ज्यादा बढ़ गए हैं, बीते दिनों से रोजाना ऐसी खबरें सामने आ रही हैं। अब हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक रीवा से सामूहिक दुष्कर्म मामला सामने आया है, रीवा में विधवा महिला से साथ किया सामूहिक दुष्कर्म।

महिला, बेटे-भाई को गंभीर हालत में मिली :

मिली जानकारी के मुताबिक रीवा जिले के शाहपुर थाना के खटखरी चौकी से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। रीवा में एक दलित विधवा महिला को दबंग घर से उठाकर ले गए और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और गंभीर हालत में फेंक कर फरार हो गए, वह बेटे और भाई को गंभीर हालत में मिली, पीड़िता की हालत बिगड़ने पर उसे आईसीयू वार्ड में भर्ती कराया गया है।

एमपी रीवा ने बताया कि घटना के बाद पीड़िता के भाई और बेटे की शिकायत पर 6 लोगों के खिलाफ गैंगरेप का केस दर्ज हुआ है, पुलिस ने गैंगरेप का केस दर्ज करके 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि 2 की तलाश की जा रही है, लेकिन अभी पीड़िता के बयान नहीं दे पाई है, पीड़िता की स्थिति अभी बयान देने लायक नहीं है, बयान के बाद ही इस बारे में पूरी जानकारी का पता चल पाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT