Rewa : थाना प्रभारी समेत दो पुलिसकर्मियों को रिश्वत लेते पकड़ा
Rewa : थाना प्रभारी समेत दो पुलिसकर्मियों को रिश्वत लेते पकड़ा  Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

Rewa : लोकायुक्त पुलिस ने थाना प्रभारी समेत दो पुलिसकर्मियों को रिश्वत लेते धर दबोचा

Priyanka Yadav

रीवा, मध्यप्रदेश। एमपी से आए दिन रिश्वतखोरी के मामले सामने आ रहे हैं। अब रिश्वतखोरी का मामला रीवा से सामने आया है, बता दें कि, लोकायुक्त पुलिस ने थाना प्रभारी समेत दो पुलिसकर्मियों को रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है, सभी पुलिस कर्मियों के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके कार्रवाई की है।

लोकायुक्त पुलिस की बड़ी कार्रवाई :

मध्यप्रदेश के रीवा जिले से रिश्वतखोरी का मामला सामने आया है। बता दें कि, लोकायुक्त पुलिस ने कार्रवाई करते हुए रीवा जिले के गोविंदगढ़ में थाना प्रभारी समेत दो पुलिसकर्मियों को 6 हजार रुपए की घूस लेते थाना परिसर में पकड़ा गया है। निरीक्षक थाना प्रभारी वीरेंद्र सिंह परिहार, प्रधान आरक्षक बबुआ सिंह और आरक्षक राजकुमार को पकड़ा गया है।

वाहनों की एंट्री करने के एवज में मांगी थी रिश्वत :

मिली जानकारी के तहत मुनीष कुमार पटेल पिता महेंद्र कुमार पटेल निवासी मढ़ा तहसील रामपुर नैकिन जिला सीधी ने लोकायुक्त में शिकायत किया था कि वाहनों की एंट्री करने के एवज में गोंविदगढ़ थाना प्रभारी सहित उनका स्टाफ 6 हजार रूपये की रिश्वत मांग रहा है। जिस पर एसपी ने के नेतृत्व में एक टीम का गठन करके रिश्वत के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है।

आरोप है कि सोन नदी से रेत तस्करी के लिए 4 डंपर के बदले पुलिस 12 हजार रुपए महीना लेती थी। लेकिन अब 15 हजार रुपए महीना मांगने लगी। जब तस्कर ने रकम नहीं बढ़ाई तो पुलिस ने डंपर पकड़ लिया। इसी मामले को रफा-दफा करने के लिए पुलिसकर्मी 6 हजार रुपए ले रहे थे, लोकायुक्त एसपी ने टीम के साथ आज थाने के अंदर से तीनों को पकड़ा।

MP में बढ़ता ही जा रहा है रिश्वतखोरी का दुष्चक्र :

मध्यप्रदेश में रिश्वतखोरी का दुष्चक्र तेजी से बढ़ता ही जा रहा है, इससे पहले भी ऐसे कई मामले आ चुके हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबरें- बीमा हॉस्पिटल के बाबू को रिश्वत लेते हुए पकड़ा

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT