रीवा में भैंस चराने गई मासूम बच्ची के साथ किया दुष्कर्म
रीवा में भैंस चराने गई मासूम बच्ची के साथ किया दुष्कर्म Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

हैवानियत के बढ़ते कदम: रीवा में भैंस चराने गई मासूम बच्ची के साथ किया दुष्कर्म

Priyanka Yadav

रीवा, मध्यप्रदेश। एमपी के कई जिलों से लगातार सामने आ रहे दुष्कर्म के मामलों के कारण प्रदेश शर्मसार हो रहा है, अब दुष्कर्म का ताजा मामला मध्यप्रदेश के रीवा से सामने आया है। रीवा में भैंस चराने गई मासूम बच्ची से दरिंदे ने दुष्कर्म किया है।

मासूम बच्ची से दरिंदे ने किया दुष्कर्म:

ये मामला मध्यप्रदेश के रीवा का है। जिले के शाहपुर थाना स्थित खटखरी चौकी क्षेत्र से दुष्कर्म का एक मामला सामने आया है। जहां पर 13 वर्ष के एक बच्चे ने 8 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया है।

यह घटना तब हुई जब वह भैंस चराने गई थी:

मिली जानकारी के मुताबिक, यह घटना तब हुई जब वह भैंस चराने गई थी, तभी आरोपी भी उसी दौरान भैंस चरा रहा था। आरोपित ने जब किशोरी को अकेला देखा तो उसने इस दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे डाला। घटना के समय अचानक बच्ची के पिता मौके पर पहुंच गए, जिन्हें देखकर आरोपित भाग गया था।

शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने दर्ज किया मामला :

इस घटना की जानकारी जब बच्ची के पिता को लगी तो उनके द्वारा मामले की शिकायत दर्ज कराई गई। शिकायत मिलने के बाद खटखरी चौकी पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई।

बताते चलें कि, प्रदेश में तेजी सामने आ रहे दुष्कर्म के मामलों के कारण मध्य प्रदेश शर्मसार हो रहा है, कभी अकेले तो कभी सामूहिक दुष्कर्म की घटनाओं के दंश ने सामाजिक परिवेश में जहर घोल दिया है,ऐसी खबरें देख कर व सुन कर ऐसा लगता है, जैसे इस दुनिया में कोई इंसानियत बची है ही नहीं, क्योंकि दरिंदे अपनी सभी हदों को पार कर रहे हैं, इससे पहले भी कई मामले सामने आ चुके है नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- पति के दोस्त ने महिला को घर में अकेला देख किया दुष्कर्म

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT