पन्ना खाद्य अधिकारी को लोकायुक्त ने रिश्वत लेते हुए पकड़ा
पन्ना खाद्य अधिकारी को लोकायुक्त ने रिश्वत लेते हुए पकड़ा Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

रिश्वतखोरी का बढ़ता ग्राफ: अब पन्ना खाद्य अधिकारी को लोकायुक्त ने रिश्वत लेते हुए पकड़ा

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • मामला मध्यप्रदेश के पन्ना जिले का है

  • रिश्वत लेते हुए पकड़ाया पन्ना खाद्य अधिकारी

  • इसके साथ ही लिपिक को भी रिश्वत लेते पकड़ा

  • लोकायुक्त पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई

पन्ना, मध्यप्रदेश। एमपी में रिश्वत लेने का सिलसिला थम नहीं रहा है, इन दिनों तेजी से रिश्वत के मामले सामने आ रहे हैं। अब रिश्वतखोरी का ताजा मामला मध्यप्रदेश के पन्ना से सामने आया है, लोकायुक्त की टीम ने पन्ना खाद्य अधिकारी आरके श्रीवास्तव को रिश्वत लेते हुए पकड़ा है।

लोकायुक्त की बड़ी कार्रवाई:

बता दें कि लोकायुक्त पुलिस ने 1 लाख 25 हज़ार की रिश्वत लेते पन्ना खाद्य अधिकारी आर के श्रीवास्तव को गिरफ्तार किया है, अधिकारी आर के श्रीवास्तव ने पेट्रोल पंप की एनओसी जारी करने के एवज में रिश्वत मांगी थी। शिकायत पर कार्रवाई करते हुए लोकायुक्त ने आरोपी खाद्य विभाग अधिकारी को गिरफ्तार किया। लोकायुक्त पुलिस की इस कार्रवाई से हड़कंप मच गया।

जानकारी के मुताबिक पन्ना खाद्य अधिकारी ने ध्रुव कुमार लोधी से पेट्रोल पंप की एनओसी जारी करने के एवज में 3 लाख 20 हजार की रिश्वत मांगी थी, पीड़ित ने इसकी शिकायत लोकायुक्त से की। इसके बाद लोकायुक्त पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 1 लाख 25 हज़ार की रिश्वत लेते रंगे हाथ पन्ना खाद्य अधिकारी को गिरफ्तार कर लिया। इसके साथ ही लोकायुक्त ने लिपिक महेश गंगेले को भी 15 हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा, यह कार्रवाई उनके दफ्तर में की गई है।

एमपी में लगातार भ्रष्टाचार के बढ़ रहे हैं मामले

मध्यप्रदेश में लगातार भ्रष्टाचार के मामले बढ़ रहे हैं, भ्रष्टाचार रोकने के लिए सीबीआई, ईओडब्लू, लोकायुक्त जैसी एजेंसियां हैं, जो भ्रष्टाचार के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रहे हैं परंतु इसके बाद भी भ्रष्टाचार पर रोक नहीं लग रही है, जिसके चलते कई खबरें सामने आती जा रही हैं। इससे पहले भी ऐसे कई मामले आ चुके हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबरें- लोकायुक्त ने पटवारी को 5 हजार रूपए की रिश्वत लेते हुए पकड़ा

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT