भोपाल में प्रेमिका की आत्महत्या से दुखी प्रेमी ने भी किया सुसाइड
भोपाल में प्रेमिका की आत्महत्या से दुखी प्रेमी ने भी किया सुसाइड  Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

भोपाल में प्रेमिका की आत्महत्या से दुखी प्रेमी ने भी किया सुसाइड

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। MP में आत्महत्या की घटनाओं का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है, अब आत्महत्या (Suicide) का ताजा मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal) से सामने आया है। भोपाल के छोला मंदिर थाना इलाके में प्रेमिका की आत्महत्या से दुखी प्रेमी ने भी सुसाइड किया।

मामला मध्यप्रदेश के भोपाल का :

मामला मध्यप्रदेश के भोपाल का है, मिली जानकारी के मुताबिक राजधानी भोपाल के छोला मंदिर थाना इलाके में प्रेमी युगल ने बुधवार रात फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पहले युवती ने फांसी लगाकर खुदकुशी की। इसके बाद युवक ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

थाना प्रभारी ने बताया

थाना प्रभारी ने बताया कि गरीब नगर चांदबाड़ी में रहने वाली साक्षी साहू रात करीब 8 बजे उसने घर में फांसी लगा ली। इसकी खबर पता चलते ही रात करीब 1 बजे उसके फ्रेंड दीपक विश्वकर्मा ने अपने मामा के घर में फांसी लगाकर जान दे दी।

प्रेमिका की मौत से दुखी प्रेमी ने भी फांसी लगाकर दी जान

मिली जानकारी के मुताबिक साक्षी और दीपक विश्वकर्मा के प्रेम प्रसंग की जानकारी दोनों के परिजनों को थी। दीपक को रात को जब पता चला कि साक्षी ने सुसाइड कर लिया है तो वह घबरा गया। जिसके बाद उसने भी फांसी लगाकर जान दे दी।

पुलिस मामले की कर रही है जांच

आत्महत्या मामले में पुलिस जांच में जुटी है। वही पुलिस दोनों के मोबाइल फोन की जांच कर रही है। इस मामले में पुलिस को युवक-युवती के पड़ोसियों ने बताया कि दोनों की करीबी दोस्ती थी। फिलहाल, आत्महत्या की वजह का खुलासा नहीं हो सका है, जांच के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा।

बताते चलें कि राज्य में आपराधिक गतिविधियों के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं, आए दिन इन मामलों में इजाफा देखा जा रहा है, इन दिनों हर समस्या के समाधान के लिए आत्मघाती कदम उठाने का चलन तेजी से बढ़ रहा है, इससे पहले भी ऐसे कई मामले आ चुके हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबरें- फंदे से लटकी मिली लड़की की लाश

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT