बीना में डॉक्टर दंपती के शव
बीना में डॉक्टर दंपती के शव  Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

Sagar Crime News: बीना में डॉक्टर दंपती के शव मिलने से फैली सनसनी- जांच में जुटी पुलिस

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • सागर जिले बीना से सामने आई सनसनीखेज खबर

  • बीना में डॉक्टर दंपती के शव उनके घर में मिले

  • इस खबर से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया

Sagar Crime News: मध्यप्रदेश के सागर जिले बीना से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है कि, यहां डॉक्टर दंपती के शव उनके घर में मिले। इस खबर से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। इस मामले की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को संज्ञान में लिया गया।

मिली जानकारी के मुताबिक, बीना में पति का शव पंखे से फंदे पर लटका मिला तो पत्नी का शव पलंग पड़ा था। बता दें, खुरई रोड स्थित नंदन वाटिका कॉलोनी में रहने वाले डॉ. बलवीर कैथोरिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, कुरवाई में पदस्थ थे। पत्नी डॉ. मंजू कैथोरिया बीना सिविल अस्पताल में स्त्री रोग विशेषज्ञ थीं।

जांच में जुटी पुलिस :

सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची है, इस मामले में पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों एंगल पर जांच-पड़ताल कर रही है, पूरी जांच-पड़ताल के बाद ही मामले का खुलासा हो सकेगा।

इससे पहले भी हत्या-आत्महत्या के कई मामले आ चुके-

बताते चलें कि, राज्य में अप्रत्याशित घटनाओं के साथ आपराधिक मामलों की तादाद में तेजी से वृद्धि होती जा रही है, आए दिन इन मामलों में इजाफा देखा जा रहा है इससे पहले भी हत्या-आत्महत्या के कई मामले आ चुके हैं, बीते दिनों ही उज्जैन जिले में एक महिला ने अपने पति और जेठ की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT