सागर : रेलवे ट्रैक पर मिला लापता युवक का शव
सागर : रेलवे ट्रैक पर मिला लापता युवक का शव Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

सागर : रेलवे ट्रैक पर 2 टुकड़ों में मिला लापता युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स

  • मामला मध्य प्रदेश के सागर जिले का

  • लापता युवक का रेलवे ट्रैक पर में मिला शव

  • युवक का शव मिलने से इलाके में फैली सनसनी

  • पुलिस मामले में कर रही है जांच

सागर, मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश के सागर (Sagar) जिले से एक खबर सामने आई है, सागर जिले में एक लापता युवक का शव रेलवे ट्रैक पर 2 टुकड़ों में मिला है, युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई है। इस मामले में पुलिस जांच-पड़ताल कर रही है।

युवक का शव रेलवे ट्रैक पर मिला :

ये मामला मध्यप्रदेश के सागर जिले का है। सागर के मोतीनगर थाना क्षेत्र में रेलवे ट्रैक पर लापता युवक का शव मिला है, मृतक घर से लापता था। इसकी सूचना मिलने पर मोतीनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा बनाया। मृतक की पहचान प्रकाश पुत्र गोपाल पटेल निवासी बामनखेड़ी संत रविदास वार्ड के रूप में हुई है।

इस मामले की जांच में जुटी पुलिस :

इस मामले में पुलिस (Police) के अनुसार मृतक प्रकाश घर से बगैर बताए निकला था। वापस नहीं लौटने पर परिवार के लोग तलाश कर रहे थे। इसी बीच ट्रैक पर उसका शव दो टुकड़ों में पड़ा मिला है। एक पैर धड़ से कटकर अलग हो गया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

MP में बढ़ता ही जा रहा है आपराधिक घटनाओं का ग्राफ :

बताते चलें कि मध्यप्रदेश में आपराधिक घटनाओं का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है, प्रदेश में कभी किसी की हत्या की खबर आती है तो कभी कोई खुदकुशी करके मौत के मुँह में चला जाता है, इससे पहले भी ऐसे कई मामले आ चुके हैं। इससे पहले सागर में रेलवे ट्रैक पर सिहोरा पुलिस चौकी में पदस्थ लापता आरक्षक रविकांत पांडेय का शव मिला था, रेलवे ट्रैक पर क्षत-विक्षत अवस्था में दो टुकड़ों में पड़ा मिला था, लापता आरक्षक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT