सांकेतिक चित्र
सांकेतिक चित्र रवि सोलंकी
क्राइम एक्सप्रेस

Sagar : आशिक मिजाज शिक्षक पर छेड़छाड़ का मामला दर्ज

राज एक्सप्रेस

सागर, मध्य प्रदेश। मकरोनिया थाना क्षेत्र में एक आशिक मिजाज शिक्षक की करतूत उजागर हुई है। स्कूल में हैडमास्टर जैसे जिम्मेदारी वाले पद पर बैठे एक शिक्षक ने ऐसी करतूत कर डाली की शिक्षकों का नाम खराब हो गया।

हैडमास्टर पड़ोस में रहने वाली एक छात्रा को मोबाइल पर मैसेज कर बार- बार परेशान कर रहा था। काफी समय से परेशान लड़की ने जब सीएम हेल्पलाइन में शिकायत की तब मामला खुला। वहीं लड़की को बार- बार मैसेज कर परेशान करने वाले हेडमास्टर पर मकरोनिया थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया है। मकरोनिया थाना पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार सागर के मकरोनिया थाना क्षेत्र में एक शिक्षक पर छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया गया।

दरअसल दीनदयाल नगर इलाके में रहने वाली एक युवती ने सीएम हेल्पलाइन में शिकायत की थी, कि उनके पड़ोस में रहने वाले नरेश शिल्पकार उसे बार- बार मैसेज कर परेशान कर रहे हैं। मकरोनिया थाना पुलिस ने सीएम हेल्पलाईन की शिकायत पर संज्ञान लेते हुए गूड़ा मिडिल स्कूल के हेडमास्टर नरेश शिल्पकार पर धारा 354 और पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपी शिक्षक अभी फरार है, पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

जब सब्र का बांध टूटा, तब उजागर हुआ मामला :

पीड़ित लड़की की मानें तो आरोपी हेडमास्टर पिछले एक साल से लड़की को मैसेज कर रहा है। मोबाइल पर आते मैसेज से लड़की परेशान थी। लेकिन लोकलॉज के कारण वह कुछ भी नहीं कर पा रही थी।

वहीं जब उसका सब्र का बांध टूट गया तो उसने इसकी शिकायत सीएम हेल्पलाईन में कर दी। सीएम हेल्पलाईन से मामला मकरोनिया पुलिस को दिया गया, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी हेडमास्टर के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है, वहीं उक्त आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT