फंदे पर लटके मिले युवक-युवती के शव
फंदे पर लटके मिले युवक-युवती के शव Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

Sagar : दलपतपुर के जंगल में फंदे पर लटके मिले युवक-युवती के शव- फैली सनसनी

Priyanka Yadav

सागर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में खुदकुशी करने के मामले थम नहीं रहे हैं, हर रोज किसी न किसी क्षेत्र में मौत को गले लगाने की खबरें आ रही हैं, अब मध्यप्रदेश के सागर से सामूहिक सुसाइड का मामला सामने आया है। रविवार को सागर में युवक-युवती के शव पेड़ पर फंदे से लटके मिले हैं। एक साथ 2 लाश मिलने से वहां सनसनी फैल गई है।

क्या है पूरा मामला :

मामला मध्यप्रदेश के सागर जिले का है, सागर के बंडा थाना क्षेत्र में दलपतपुर के जंगल में रविवार को युवक-युवती के शव पेड़ पर फंदे से लटके मिले हैं। जिसकी सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और मामले में जांच शुरू की है, मृतकों ने फंदा एक ही दुप्पटे से लगाया है। प्रथम दृष्टया मामला प्रेमप्रसंग में आत्महत्या का लग रहा है। बंडा थाना प्रभारी ने बताया कि मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है। मामले में शवों का पंचनामा बनाकर अस्पताल पीएम के लिए भेजा जा रहा है।

पुलिस के अनुसार

इस मामले में पुलिस का अनुसार, दलपतपुर के जंगल में करीब 20 वर्षीय युवती और 25 वर्षीय युवक का शव पेड़ पर फंदे पर लटका था, ग्रामीण जंगल में पहुंचे तो उन्होंने देखा जिसके बाद तुरंत पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मामले में जांच शुरू की। इस मामले में पुलिस आसपास के क्षेत्रों में मृतकों के संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है, जांच के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा।

मध्यप्रदेश में इससे पहले भी आ चुके हैं ऐसे कई मामले :

आपको बताते चलें कि, मध्यप्रदेश में अपराधों का ग्राफ तेजी से बढ़ता ही जा रहा है, इससे पहले भी ऐसे कई मामले आ चुके हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबरें- फंदे से लटकी मिली लड़की की लाश, जांच में जुटी पुलिस

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT