झाड़ियों में छात्र का शव मिलने से फैली सनसनी
झाड़ियों में छात्र का शव मिलने से फैली सनसनी Deepika Pal - RE
क्राइम एक्सप्रेस

सागर: दो दिन से लापता था छात्र, झाड़ियों में शव मिलने से फैली सनसनी

Author : Deepika Pal

सागर, मध्यप्रदेश। नए साल के साथ जहां प्रदेश में महामारी कोरोना का संकट कम हो गया है वहीं दूसरी तरफ कई आपराधिक मामले और अप्रत्याशित घटनाएं सामने आती जा रही हैं, इस बीच ही रहली थाना क्षेत्र के चांदपुर गांव से एक छात्र की पहाड़ी पर झाड़ियों में लाश मिलने की खबर सामने आई है। जहां सूचना मिलने पर मामले को पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और मामले को जांच में लिया है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला रहली थाना क्षेत्र के चांदपुर गांव से सामने आया है जहां बीते दो दिन पहले मंगलवार शाम करीब 6 बजे मृतक के पिता सुरेंद्र नामदेव दुकान पर बैठे थे। उसी दौरान मृतक छात्र हर्ष ने पिता से 20 रूपए मांगे जहां पिता ने पैसे देते हुए उसे घर जाने के लिए कहा। जहां रात करीब 8 बजे जब छात्र घर नहीं पहुंचा परिजनों ने फोन किया तो उसका मोबाइल बंद मिला। काफी तलाश करने के बाद परिजनों ने छात्र के गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई। जहां आज शव मिलने पर पुलिस ने तत्काल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर परिजनों को सौंपा है।

पीएम रिपोर्ट के बाद होगा खुलासा

इस संबंध में, पीएम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा। वहीं रहली थाना क्षेत्र के टीआई रोहित मिश्रा ने बताया, हर्ष मोबाइल पर ऑनलाइन गेम खेलने का शौकीन था। वही इसके अलावा मृतक छात्र के सिर में चोट के निशान मिले हैं जिस पर अनुमान जताया जा रहा है कि, पहाड़ी पर फिसल कर गिरने से संभवत: छात्र की मौत हुई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT