आईपीएल का सट्टा पकड़ा
आईपीएल का सट्टा पकड़ा Syed Dabeer Hussain - RE
क्राइम एक्सप्रेस

सागर : आईपीएल का सट्टा पकड़ा, कुल 63 लाख रुपए नकद, पिस्टल और रिवाॅल्वर मिली

Priyanka Yadav

सागर, मध्यप्रदेश। एक तरफ जहां कोरोना का संकट नहीं थम रहा है वहीं दूसरी तरफ प्रदेशभर में संक्रमण काल के बीच कई अप्रत्याशित घटनाएं भी सामने आ रही हैं, इस बीच अब IPL सट्टे का अवैध करोबार तेजी से जारी है। मिली जानकारी के मुताबिक अब प्रदेश के सागर जिले से आईपीएल का सट्‌टा खिलाते हुए 2 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया।

सागर में पकड़ाया आईपीएल का सट्टा :

मिली जानकारी के मुताबिक बता दें कि प्रदेश के सागर कोतवाली पुलिस ने बीती रात 12 बजे जवाहरगंज वार्ड में भीतर बाजार से आईपीएल का सट्टा खिलाते हुए दो लोगों को पुलिस ने पकड़ा है। बता दें कि कोरोना संकट के बीच प्रदेश के कई जिलों में क्रिकेट सटोरियों की धरपकड़ के लिए पुलिस ने विशेष अभियान छेड़ रखा है। इसी बीच लगातार आईपीएल का सट्टे के मामले सामने आ रहे हैं।

आरोपियों के पास 63 लाख रुपए नकद मिले :

शनिवार की रात पुलिस ने सूचना पर गौरव उर्फ वीरू साहू व रूपेश उर्फ रिप्पी साहू के निवास पर छापा मारा। पुलिस टीम ने छापामार कार्रवाई में दो भाइयों से 63 लाख 9 हजार रुपए नकद, एक पिस्टल व एक रिवॉल्वर जब्त की है, वही बता दें कि सागर में सटोरिया भाइयों से इतने नोट मिले कि गिनने में घंटों लग गए। इस कार्रवाई के बाद पुलिस ने सटोरियों की निशानदेही पर तीन बत्ती कटरा से दो अन्य सटोरियों को पकड़ा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT