जमीनी विवाद में गर्भवती महिला से मामारपीट में बच्चे की मौत
जमीनी विवाद में गर्भवती महिला से मामारपीट में बच्चे की मौत Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

सागर: जमीनी विवाद में गर्भवती महिला से बदमाशों ने की मारपीट, बच्चे की मौत

Author : Deepika Pal

सागर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोनावायरस की दूसरी लहर जहां अब धीमी पड़ती नजर आ रही है वहीं दूसरी तरफ अपराधिक जगत में अपराध का पारा बढ़ने लगा है जिसके चलते ही एक हृदयविदारक घटना जिले के देवरी थाना क्षेत्र के ग्राम सिंगपुर गंजन के फूटा ताल मौजा से सामने आई है जहां जमीनी विवाद को लेकर गर्भवती महिला से मारपीट में गर्भ में पल रहे बच्चे की मौत हो गई।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना देवरी थाना क्षेत्र के ग्राम सिंगपुर गंजन के पास फूटा ताल मौजा की है जहां गर्भवती महिला से 3 जून को आरोपी सबजानी पारदी ने छेड़छाड़ की थी जिसकी सूचना पुलिस थाने में महिला की शिकायत पर की गई। जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी सबजानी पारदी के खिलाफ छेड़छाड़ समेत अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया था। जिसके बाद मामला बढ़ते देख रात करीब 7 बजे आरोपी घर पर पहुंचे और गालीगलौज करने लगे। विरोध करने आरोपियों ने गर्भवती महिला के साथ जमकर मारपीट की।

घायल अवस्था में महिला को पहुंचाया अस्पताल

इस संबंध में, मारपीट के बाद घटना की सूचना मिलते ही डायल 100 पुलिस मौके पर पहुंची और घायल अवस्था में महिला को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया। जहां 6 जून को सागर रेफर कर दिया गया, जहां डॉक्टरों ने इलाज किया और टेस्ट कराए। जांचों में महिला के पेट में पल रहे 7 माह के बच्चे के मृत होने की पुष्टि हुई। जिसके बाद ऑपरेशन के माध्यम से बच्चे को बाहर निकाला गया।

पुलिस ने आरोपियों पर किया मामला दर्ज

इस संबंध में, पुलिस ने सभी आरोपियों पर मारपीट का मामला दर्ज किया तो वहीं, मुख्य आरोपी सबजानी पारदी को गिरफ्तार कर लिया गया है। बताते चलें कि, गर्भ में मृत बच्चे का पीएम कराया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT