Sagar : कार्रवाई में तीन लोग गिरफ्तार
Sagar : कार्रवाई में तीन लोग गिरफ्तार Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

Sagar : पुलिस ने कार से 87 किलोग्राम चांदी पकड़ी, कार्रवाई में तीन लोग गिरफ्तार

Priyanka Yadav

सागर, मध्यप्रदेश। राज्य में कई मामलों पर कार्रवाईयों का दौर तेजी से जारी है, इस बीच सागर पुलिस ने बस स्टैंड के पास घेराबंदी कर कार से करीब 61 लाख रुपए कीमत की 87 किलोग्राम चांदी पकड़ी है। इस कार्रवाई में कार में सवार तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

सागर में कार से 87 किलोग्राम चांदी जब्त :

मिली जानकारी के मुताबिक, मध्यप्रदेश के सागर जिले के गोपालगंज थाना पुलिस ने बस स्टैंड से एक कार से 87 किलोग्राम कीमत करीब 60 लाख 90 हजार की चांदी जब्त की है। इस मामले में कार में सवार कुंवरपाल पुत्र नत्थीलाल गडरिया, चालक रिंकू पुत्र रमेशचंद्र जैन और नारायण पुत्र सरनाम सिंह सभी निवासी गढ़ीअंता हाथरस (उत्तर प्रदेश) को हिरासत में लिया हैं।

पुलिस सूत्रों के अनुसार

बस स्टैंड गेट के पास एक सफेद रंग की कार की तलाशी के दौरान बड़ी मात्रा में सफेद थैली में चांदी जैसी धातु मिली। इस पर पुलिस ने वाहन में उपस्थित व्यक्तियों कुंवरपाल, चालक रिंकू, नारायण सिंह सेन सभी निवासी गढ़ीअंता थाना सादाबार पोस्ट तसीगा जिला हाथरस उत्तर प्रदेश से चांदी के संबंध में वैध दस्तावेज अथवा बिल मांगा गया, जो मौके पर इन व्यक्तियों के द्वारा द्वारा उपलब्ध नहीं कराया गया। इसके बाद पुलिस ने उनके कब्जे से चांदी जैसी धातु कुल 87 किलोग्राम कीमती करीबन 60 लाख 90 हजार को विधिवत जब्त किया। पुलिस पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई कर रही है।

बताते चलें कि, मध्यप्रदेश में आपराधिक गतिविधियों और पुलिस की धरपकड़ का दौर जारी है, जिसके चलते कई खबरें सामने आती जा रही हैं बीते दिनों मध्यप्रदेश के सतना में बड़ी कार्रवाई हुई थी, सतना जिले में 1 करोड़ की कीमत के गांजा के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार किये गए थे। यह कार्रवाई चित्रकूट जिले की पुलिस के द्वारा की गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT