पुलिस ने डेढ़ क्विंटल गांजे की बड़ी खेप की बरामद
पुलिस ने डेढ़ क्विंटल गांजे की बड़ी खेप की बरामद Deepika Pal- RE
क्राइम एक्सप्रेस

सागर: पुलिस ने डेढ़ क्विंटल गांजे की बड़ी खेप की बरामद, तीन आरोपी गिरफ्तार

Author : Deepika Pal

सागर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में नए साल के साथ कोरोना महामारी को मात देने के लिए जहां वैक्सीन आ गई है वहीं दूसरी तरफ अच्छी खबरों के साथ बुरी खबरें भी सामने आती जा रही हैं, इस बीच ही आज गुरूवार सुबह जिले की कैंट पुलिस ने सूचना मिलने पर कुड़ारी गांव स्थित एक घर से डेढ़ क्विंटल गांजे की बड़ी खेप बरामद की है। साथ ही मामले में तीन आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, जिला क्षेत्र की कैंट पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि, कुड़ारी गांव स्थित एक घर में गांजे की तस्करी चल रही है जहां आरोपियों द्वारा गांजे की सप्लाई लंबे समय से की जा रही थी। जिसे लेकर पुलिस ने आरोपी रामकुमार श्रीवास्तव के सदर स्थित घर पर दबिश दी जहां कुछ नहीं मिला वहीं इसके बाद आरोपी के पटकुई रोड कुड़ारी गांव स्थित घर पर सीएसपी स्कवॉड, कैंट और सिविल लाइन पुलिस की संयुक्त टीमों ने दबिश दी। जहां से बड़ी मात्रा में करीब डेढ़ क्विंटल गांजा मिला है।

एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला किया दर्ज

इस संबंध में, पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। वहीं मामले में बात करते हुए टीआई ने बताया कि, आरोपियों ने पूछताछ में खुलासा किया है कि, उड़ीसा से करीब एक सप्ताह पहले ही गांजा मंगाया था। ये गांजा शहरभर में सप्लाई किया जाना था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT