रेलवे ट्रैक पर मिला आरक्षक का शव
रेलवे ट्रैक पर मिला आरक्षक का शव Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

Sagar : रेलवे ट्रैक पर 2 टुकड़ों में मिला आरक्षक का शव, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स

  • मामला मध्य प्रदेश के सागर जिले का

  • लापता आरक्षक का रेलवे ट्रैक पर में मिला शव

  • आरक्षक का शव मिलने से इलाके में फैली सनसनी

  • सिहोरा पुलिस मामले में कर रही है जांच

सागर, मध्यप्रदेश। प्रदेश के सागर से एक खबर सामने आई है, बता दें कि, सागर जिले में एक आरक्षक का रेलवे ट्रैक पर 2 टुकड़ों में शव मिला है। शव की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा और इस मामले की जांच में पुलिस जुट गई है।

सागर में लापता आरक्षक का मिला शव :

सोमवार को रेलवे ट्रैक पर सिहोरा पुलिस चौकी में पदस्थ लापता आरक्षक रविकांत पांडेय का शव मिला है, रेलवे ट्रैक पर क्षत-विक्षत अवस्था में दो टुकड़ों में पड़ा मिला है। वहीं, आरक्षक की बाइक और उसके पास रखे जब्ती के दो कट्टे कारतूस व अन्य सामान भी बरामद हुए हैं। लापता आरक्षक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई।

सागर में लापता आरक्षक का मिला शव

गौरतलब है कि राहतगढ़ थाना क्षेत्र की सिहोरा पुलिस चौकी में पदस्थ पुलिस आरक्षक रविकांत पांडेय रविवार दोपहर से चौकी के जब्ती के दो देशी कट्टे, करीब 22 कारतूस और केस डायरी के साथ लापता हुआ था। वहीं, सोमवार सुबह आरक्षक रविकांत पांडेय का शव मिला। इस मामले में पुलिस जांच कर रही है। आरक्षक की मौत का कारण पीएम रिपोर्ट के बाद ही सामने आ सकेगा। इस मामले की जाँच-पड़ताल जारी है, जांच के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा।

बताते चलें कि मध्यप्रदेश में आपराधिक घटनाओं का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है, प्रदेश में कभी किसी की हत्या की खबर आती है तो कभी कोई खुदकुशी करके मौत के मुँह में चला जाता है, इससे पहले भी ऐसे कई मामले आ चुके हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबरें- लापता युवक का खून से लथपथ मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT