सागर: पेड़ पर फंदे से झूलते मिले युवक-युवती के शव
सागर: पेड़ पर फंदे से झूलते मिले युवक-युवती के शव Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

सागर: पेड़ पर फंदे से झूलते मिले युवक-युवती के शव- फैली सनसनी

Priyanka Yadav

सागर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में अपराधों का ग्राफ बहुत तेजी से बढ़ता ही जा रहा है, इस बीच अब एमपी के सागर जिले में युवक-युवती के शव पेड़ पर लटके हुए मिले है। इस मामले में पुलिस लोगों से घटना की पूछताछ करने में जुटी है मामले की जांच-पड़ताल जारी है।

क्या है पूरा मामला :

ये मामला मध्यप्रदेश के सागर जिले का है, सागर के बंडा थाना इलाके के जंगल में युवक-युवती के शव पेड़ पर फंदे से झूलते मिले है। एक साथ 2 लाश मिलने से वहां सनसनी फैल गई है। पुलिस (Police) और एफएसएल टीम (FSL Team) घटनास्थल पर पहुंची, मृतकों की शिनाख्त की जा रही है।

पुलिस ने मर्ग कायम कर शुरू की जांच :

इस घटना की जानकारी लगने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को अपने कब्जे में ले लिया। फिलहाल पूरे मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है, जांच के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो पाएगा। पुलिस को आशंका है कि, मामला प्रेम प्रसंग में खुदकुशी का हो सकता है।

MP में नहीं थम रहे हैं खुदकुशी करने के मामले -

प्रदेश में खुदकुशी करने के मामले थम नहीं रहे हैं, हर रोज किसी न किसी क्षेत्र में मौत को गले लगाने की खबरें आ रही हैं, इससे पहले भी ऐसे कई मामले आ चुके है। कल ही सिवनी जिले के धनोरा थाना क्षेत्र में एक महिला ने 2 बच्चों के साथ खुदकुशी कर ली थी, तीनों के शव कुएं में मिलने से सनसनी फैल गई थी।

इस मामले में थाना प्रभारी ने बताया था- हरदुली गांव में रहने वाले मुकेश मर्सकोले की पत्नी संध्या मर्सकोले ने सुसाइड कर लिया। वह 2 बच्चों को कमर से बांधकर कुएं में कूद गई। संध्या का उसके पति मुकेश से विवाद हुआ था, जिसके बाद संध्या ने ये कदम उठा लिया था ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT