Sagar : बदमाशों ने बुजुर्ग की बेरहमी से की हत्या
Sagar : बदमाशों ने बुजुर्ग की बेरहमी से की हत्या Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

Sagar : बदमाशों ने बुजुर्ग की बेरहमी से की हत्या, लकड़ी काटने से रोकने को लेकर हुआ था विवाद

Priyanka Yadav

सागर, मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश के सागर जिले से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है, बता दें कि, सागर जिले में लकड़ी काटने से रोकने को लेकर एक बुजुर्ग की बेरहमी से हत्या का मामला सामने आया है, इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

मामला मालथौन थाना क्षेत्र का :

ये मामला सागर जिले के मालथौन थाना क्षेत्र का है, बता दें कि जिले के मालथौन थाना क्षेत्र में एक आदिवासी बुजुर्ग और उसकी पत्नी को बदमाशों ने डंडों से पीटा था। इसमें बुजुर्ग की मौत हो गई। बुजुर्ग की इस बात पर पिटाई कर दी गई थी कि उसने गांव के लोगों को अपने घर के पास लकड़ी काटने से रोका था।

मिली जानकारी के मुताबिक, सोमत पुत्र बब्बू आदिवासी उम्र 60 साल निवासी बेसरा अपनी पत्नी राधाबाई आदिवासी उम्र 55 साल के साथ गांव से करीब 3 किमी दूर नदी किनारे टपरा बनाकर रह रहे थे। देर रात कुछ लोग जंगल से लकड़ी लेने के लिए पहुंचे तो बुजुर्ग ने उन्हें जंगल से लकड़ी लेने जाने के लिए मना किया। इसी बात को लेकर आरोपियों और सोमत के बीच विवाद हो गया। इस विवाद में आरोपियों ने बुजुर्ग सोमत को लाठी-डंडों से पीटा ।

मौके पर पहुंची मालथौन थाना पुलिस :

घटनाक्रम की सूचना मिलते ही मालथौन थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। थाना प्रभारी ने बताया कि, बुजुर्ग की लाठी-डंडों से पीटकर हत्या की गई है। चार आरोपियों के नाम सामने आए है। प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है। वहीं, इस मारपीट में मृतक बुजुर्ग की पत्नी भी घायल हैं। जिन्हें इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया था। बाद में यहां से उन्हें सागर जिला अस्पताल रेफर कर दिया है।

एमपी में बिना किसी डर के लगातार हो रहे हैं अपराध :

एमपी में बिना किसी डर के लगातार अपराध हो रहे हैं, बताते चलें कि मध्यप्रदेश में इससे पहले भी कई मामले आ चुके हैं। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबरें- चार माह की बेटी को गोद में लेकर सो रही महिला की हत्या

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT