सागर की छात्रा ने कोटा में लगाई फांसी
सागर की छात्रा ने कोटा में लगाई फांसी Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

सागर की छात्रा ने कोटा में लगाई फांसी, NEET की कर रही थी तैयारी

Sudha Choubey

सागर, मध्य प्रदेश। मध्य प्रदेश के सागर जिले की रहने छात्रा ने कोटा में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। छत्रा एक साल से कोटा में रहकर NEET की कोचिंग कर रही थी। बताया जा रहा है कि, छात्रा बीमार रहती थी, जिसकी वजह से वह मानसिक तनाव में थी। घटना मंगलवार दोपहर 3 बजे की है। बुधवार को MBS हॉस्पिटल में पोस्टमॉर्टम कराया गया।छात्रा के आत्महत्या की जानकारी मिलते ही परिजन कोटा के लिए रवाना हो गए हैं, वहीं पुलिस अन्य स्टूडेंट्स से छात्रा के सुसाइड का कारण पता करने के लिए पूछताछ कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, मध्यप्रदेश के सागर जिले की निवासी राशि जैन कोटा में नीट की तैयारी कर रही थी, वह तलवंडी क्षेत्र में स्थित एक हॉस्टल में रह रही थी, छात्रा ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। घटना की जानकारी मिलते ही जवाहर नगर कोटा पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पीएम के लिए भेज दिया है। यह घटना मंगलवार दोपहर 3 बजे की है।

बता दें कि, राशि जैन (19) कोटा के तलवंडी इलाके के उक हॉस्टल में रहती थी। वह कई दिन से कोचिंग नहीं जा रही थी। 7 मई को उसका NEET UG का एग्जाम था। बीमारी के कारण पढ़ाई नहीं कर पा रही थी। एग्जाम को लेकर मानसिक तनाव में थी। इस घटना के संबंध में छात्रा के परिजनों को सूचित कर दिया गया है।

पुलिस ने बताया:

पुलिस ने इस घटना के बारे में बताया कि, आज परिजनों के आने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पुलिस ने बताया कि, अभी तक साफ नहीं हो सका है कि, इस छात्रा ने सुसाइड क्यों किया। पुलिस घटना के कारणों की पड़ताल करते हुए हॉस्टल में रह रही छात्राओं और कोचिंग संस्थान से कई लोगों को पूछताछ के लिए बुलाया है। इसके अलावा छात्रा के परिजनों से भी पूछताछ की जाएगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT