सतना में बालिका से सामूहिक दुष्‍कर्म
सतना में बालिका से सामूहिक दुष्‍कर्म Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

मैहर में बालिका से दुष्‍कर्म, CM शिवराज ने व्यक्त किया दुख- कमलनाथ ने की सरकार से एक करोड़ मुआवजे की मांग

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स:

  • सतना में एक बालिका के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया

  • जिले में बालिका के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को दिया अंजाम

  • सतना जिले के मैहर थाना क्षेत्र में बालिका जख्मी हालत में मिली

  • इस मामले को लेकर कांग्रेस ने सरकार को घेरा

  • कमलनाथ ने सरकार से की आर्थिक सहायता देने की मांग

सतना, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महिलाओं और बच्चियों के साथ अपराध के मामले भी तेजी से बढ़ रहे है। अब सतना जिले के मैहर में सामूहिक दुष्कर्म का ताजा मामला सामने आया है। यहां एक बालिका से सामूहिक दुष्‍कर्म किया गया है इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दुख व्यक्त किया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, एक गांव में एक बालिका को पहाड़ी पर ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है। ऐसे में आज सतना जिले के मैहर थाना क्षेत्र में दस वर्षीय एक बालिका जख्मी हालत में मिली, जिससे सामूहिक दुष्कर्म किया गया है। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं बालिका को गंभीर हालत में रीवा रैफर कर दिया गया है। घटना के बाद पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिर तार कर लिया है। पुलिस पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का ट्वीट

मैहर में बेटी के साथ दुष्कर्म की जानकारी मिली है, मन पीड़ा से भरा हुआ है, व्यथित हूं।

मैंने पुलिस को निर्देश दिए हैं कि कोई भी अपराधी बचना नहीं चाहिए

पुलिस ने अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है ।

प्रशासन को निर्देश दिए हैं कि बेटी के समुचित इलाज की व्यवस्था की जाए ।

कोई भी अपराधी बचेगा नहीं, कठोरतम् कार्रवाई की जाएगी।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का ट्वीट

कमलनाथ ने अपने ट्वीट में कहा-

मध्यप्रदेश के सतना जिले में एक मासूम के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले में प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सरकार से बच्ची को बेहतर उपचार और एक करोड़ रुपए की आर्थिक सहायता देने की मांग की है।

कमलनाथ ने अपने ट्वीट में कहा कि, मैहर में छोटी बच्ची के साथ अमानवीय व्यवहार की बात सामने आ रही है। उन्होंने मांग की कि बच्ची को अच्छे से अच्छा उपचार उपलब्ध कराया जाए और परिवार को एक करोड़ रुपए की आर्थिक सहायता दी जाए। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदेश में आए दिन बच्चियों के साथ अत्याचार की घटनाओं ने साबित कर दिया है कि मौजूदा सरकार बहन-बेटियों को सुरक्षा देने में पूरी तरह नाकाम हो चुकी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT