सतना: चित्रकूट पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी
सतना: चित्रकूट पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी सांकेतिक चित्र
क्राइम एक्सप्रेस

सतना: चित्रकूट पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, 1 करोड़ के गांजे के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार

Priyanka Yadav

सतना, मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश के सतना में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है, पुलिस ने गांजे की तस्करी करने वाले कई अपराधियों को गिफ्तार किया है। वहीं, इनके पास से एक करोड़ का गांजा बरामद हुआ है।

3 गांजा तस्कर गिरफ्तार :

आज सतना में बड़ी कार्रवाई हुई है, मिली जानकारी के मुताबिक सतना जिले में 1 करोड़ की कीमत के गांजा के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार किये गए हैं। बता दें, यह कार्रवाई चित्रकूट जिले की पुलिस के द्वारा की गई है। पकड़े गए अपराधियों में नागौद थाना अंतर्गत पोड़ी निवासी शारदा दहिया उर्फ गोलू मुख्य गांजा तस्कर है। यह पूरी कार्रवाई एसटीएफ ने की है।

उड़ीसा से लाई गई थी गांजे की खेप :

बताया जा रहा है कि गांजे की खेप उड़ीसा से लाई गई थी, मुखबिर के सूचना के आधार पर पुलिस ने दबिश देकर गांजे की बड़ी खेप बरामद की, इस मामले के 3 आरोपियों को पुलिस ने धर दबोचा, पुलिस अन्य तस्करों की तलाश कर रही है। इस मामले में चित्रकूट जिले की पुलिस को बड़ी सफलता मिली हैं। इससे पहले भी ऐसी घटना हो चुकी है जिसमें मैहर में करोड़ों के गांजे के साथ कई अपराधी गिरफ्तार किये गए थे।

बता दें कि MP में आपराधिक गतिविधियों की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं, जिन पर लगातार पुलिस द्वारा कार्यवाहियां की जा रही हैं, मध्यप्रदेश के कई जिलों में बड़े-बड़े गांजा तस्करों को पुलिस की स्पेशल टीम ने पकड़ा है, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें ऐसी और खबरें-पुलिस ने 3 तस्करों को गिरफ्तार कर जप्त किया वाहन से 40 किलो गांजा

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT