जमीन विवाद बना खूनी संघर्ष
जमीन विवाद बना खूनी संघर्ष Syed Dabeer Hussain - RE
क्राइम एक्सप्रेस

जमीन विवाद बना खूनी संघर्ष, रिटायर्ड फौजी को गोली मारकर उतारा मौत के घाट

Author : Priyanka Yadav

सतना, मध्यप्रदेश। एक तरफ एमपी में जहां कोरोना वायरस का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है वहीं इस बीच मध्यप्रदेश के कई जिलों में लगातार अपराध बढ़ते ही जा रहे हैं, बता दें कोरोना संकटकाल के बीच भी अपराधी बेखौफ होकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं, बता दें कि अमरपाटन थाना क्षेत्र में जमीन विवाद पर रिटायर्ड फौजी की हत्या कर दी, इस घटना के बाद मचा हड़कंप।

जमीन विवाद में रिटायर्ड फौजी को मारी गोली :

घटना रविवार रात अमरपाटन थाना क्षेत्र के त्योंधरी गांव का है। मिली जानकारी के सतना जिले में एक रिटायर्ड फज्ञैजी की गोली मार कर हत्या कर दी गई, बताया जा रहा है कि बोरिंग को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ था, इसके बाद एक पक्ष ने लाइसेंसी बंदूक से रिटायर्ड फौजी पर गोली मार दी, वारदात के बाद फौजी के घर के सदस्य आनन फानन में घायल फौजी को अस्पताल ले जाने के लिए घर से रवाना हुए, लेकिन रास्ते में ही फौजी की मौत हो गई।

बोरिंग मशीन के चालक से उर्फ रितु का हुआ विवाद :

मिली जानकारी के मुताबिक अमरपाटन थाना क्षेत्र के त्योंधरी गांव निवासी पंचराज सिंह उर्फ रितु सेना से रिटायर्ड थे, रविवार की शाम बोरिंग मशीन के चालक से रितु का विवाद हो गया, देखते ही देखते संतोष और रितु के बीच झगड़ा बढ़ गया, कुछ देर बाद रितु अपने कुछ साथियों के साथ लाठी डंडे लेकर संतोष सिंह के यहां मारपीट करने पहुंच गए, विवाद बढ़ता देख संतोष सिंह ने अपनी लाइसेंसी बंदूक निकाली और रितु पर फायर कर दिया, गोली लगने से रिटायर्ड फौजी की मौत हो गई।

सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची:

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची, पुलिस ने वारदात स्थल पर पहुंचकर घटनाक्रम की जानकारी ली, दो पक्षों के विवाद के बाद फौजी की हत्या के मामले में जांच में जुटे पुलिस अधिकारियों का कहना है कि चूंकि विवाद दोनों पक्षों के बीच हुआ है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच-पड़ताल में लगी हुई है। जांच के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT