सतना में 2 तस्करों को किया गिरफ्तार
सतना में 2 तस्करों को किया गिरफ्तार Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

सतना: पुलिस ने 2 तस्करों को गिरफ्तार कर जप्त किया 47 लाख 20 हजार का गांजा

Author : Priyanka Yadav

सतना, मध्यप्रदेश। प्रदेश में संक्रमण काल के बीच तेजी से कई अप्रत्याशित घटनाएं सामने आ रही हैं इस बीच गांजे के अवैध तस्करों एवं नशीली दवाई के कारोबारियों पर पुलिस द्वारा शिकंजा कसते हुए लगातार कार्रवाईयां की जा रही हैं। पुलिस द्वारा फैल रहे मादक पदार्थ एवं नशीली दवाइयों के सेवन को रोकने के लिए जिले में मादक पदार्थो व नशे के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत सभी थाना प्रभारी को कार्यवाही के लिए निर्देशित किया गया है, सख्त कार्यवाही के चलते अब सतना में पुलिस ने दो गांजा तस्करों से तीन क्विंटल गांजा बरामद किया है।

2 गांजा तस्करों को किया गिरफ्तार :

बता दें कि पुलिस ने मादक पदार्थों के 2 तस्करों को गिरफ्तार कर उनके 47 लाख 20 हजार रुपए का गांजा जप्त किया है। मादक पदार्थों के खिलाफ चल रही पुलिस की मुहिम में पुलिस ने पौने तीन क्विंटल किलो गांजा बरामद किया है। इसके साथ पुलिस ने दो गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए तस्करों के कब्जे से 47 लाख 20 हजार रुपए का गांजा जब्त किया गया है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ एनडीपीसी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपितों को न्यायालय में पेश करके रिमांड पर लिया गया है।

बता दें कि कोरोना संकट के बीच कई बड़े -बड़े गांजा तस्करों को पुलिस की स्पेशल टीम ने पकड़ा है, अब सतना जिले में मादक पदार्थों की बिक्री एवं तस्करी को लेकर बड़ी कार्यवाही, प्राथमिक जांच में पता चला है कि गांजे की खेप ओडिशा से सतना लाई गई थी। इस मामले में पुलिस अधीक्षक ने बताया कि शनिवार की देर रात पुलिस को सूचना मिली थी कि गांजा की तस्करी की जा रही है। इसके बाद एक जांच टीम गठित की गई और जांच की तो वहां से गांजा मिला।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT