जंगल में फंदे पर लटके मिले तीन शव
जंगल में फंदे पर लटके मिले तीन शव Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

सतना: साड़ा के जंगल में फंदे पर लटके मिले तीन शव- फैली सनसनी

Author : Priyanka Yadav

सतना, मध्यप्रदेश। प्रदेश में जहां घातक कोरोना वायरस मरीजों की तादाद में इजाफा हो रहा है, वहीं बढ़ते कोरोना संकटकाल के बीच मध्यप्रदेश में अपराधों का ग्राफ तेजी से बढ़ता ही जा रहा है, बता दें कि हर रोज किसी न किसी क्षेत्र में मौत को गले लगाने की खबरें आ रही हैं, अब मध्यप्रदेश के सतना से सामूहिक सुसाइड का मामला सामने आया है।

जानिए पूरी खबर :

मामला मध्यप्रदेश सतना जिले के बरौंधा थाना क्षेत्र के साड़ा के जंगल का है, मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार शाम सतना जिले के बरौंधा थाना अंतर्गत साड़ा के जंगल में तीन शव फंदे पर लटके मिले, इनमें एक शव पांच साल के बच्चे, दूसरा महिला और तीसरा किशोर का है, तीनों के शव मिलने से हड़कंप मच गया, इस मामले की पुलिस कर रही है।

तीनों शव हुए कंकाल :

बताया जा रहा है कि तीनों शव 10 से 12 दिन पुराने हैं और ये शव कंकाल बन चुके हैं वहीं, इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, बता दें कि मृतकों की पहचान ग्राम पंचायत साड़ा के भवानीपुर निवासी कुसुमकली (32), बेटा आशीष (5) और एक अन्य सुशील राम आसरे यादव (17) के रूप में हुई है, पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

मामले की जांच-पड़ताल कर रही है पुलिस :

मिली जानकारी के मुताबिक प्राथमिक जांच में सामने आया है कि महिला ने पहले तो मुंहबोले देवर के साथ भागने का निर्णय ले लिया, लेकिन बाद में डर की वजह से महिला बच्चे के साथ खुद और देवर समेत फांसी पर झूल गए गई, वहीं, इस मामले की पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों एंगल पर जांच-पड़ताल कर रही है, जांच के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा। आपको बताते चलें कि, इससे पहले भी ऐसे कई मामले आ चुके हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबरें- फंदे से लटकी मिली लड़की की लाश, जांच में जुटी पुलिस

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT