ट्रेन में युवती की हत्या मामले में आरोपी गिरफ्तार
ट्रेन में युवती की हत्या मामले में आरोपी गिरफ्तार Kavita Singh Rathore - RE
क्राइम एक्सप्रेस

ट्रेन में युवती की हत्या मामले में आरोपी गिरफ्तार, हुआ ये बड़ा खुलासा

Author : Deepika Pal

सीहोर, मध्यप्रदेश। वैश्विक महामारी कोरोना संकट का दौर जहां जारी है वहीं दूसरी तरफ संकट के माहौल में अप्रत्याशित घटनाओं के साथ आपराधिक गतिविधियों का सिलसिला जारी है इस बीच ही चलती ट्रेन में युवती की गला रेतकर हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी सागर सोनी को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिससे पूछताछ जारी है।

क्या थी पूरी घटना

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार बताते चलें कि, यह घटना बीते मंगलवार रात की है जहां आरोपी ने युवती की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी और युवती को खून से लथपथ हालात में छोड़ फरार हो गया। बताया जा रहा है कि, इंदौर निवासी मुस्कान हाड़ा (27) नर्मदा एक्सप्रेस 08233 की डी 3 स्लीपर कोच में सवार होकर अपने भाई से मिलने भोपाल आ रही थी। इसी दौरान अज्ञात व्यक्ति ने मुस्कान पर चाकू से हमला कर हत्या कर दी थी।

मामले में आरोपी पर परिजनों के आधार पर पुलिस ने की तलाश

इस संबंध में बताते चलें कि, घटना के बाद मृतक युवती के परिजनों ने आरोपी सागर सोनी पर हत्या करने को लेकर सन्देह जताया था। जिसके बाद पुलिस ने मामले में तलाशी की कार्रवाई की। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि, उसका युवती से अफेयर था। युवती ने उससे बात करना बंद कर दिया था। इसी वजह से खफा होकर उसकी हत्या कर दी। बताया कि, मुस्कान और उसके बीच पहले अफेयर था। मुस्कान की पहली शादी कपिल यादव नामक युवक से हुई थी। लेकिन वह पति से अलग रह रही थी।

पुलिस ने मामले को लेकर दी ये जानकारी :

इस संबंध में, पुलिस ने हत्या को लेकर जानकारी में बताया कि, आरोपी सागर ने गले पर चाकू से एक वार किया था जो कि सीधे गले पर जा लगा था जिससे मुस्कान के गले से खून बहने लगा। जिसे देखकर आरोपी भाग निकला था। बताया जा रहा है कि, आरोपी ने दो महीने पहले युवती को जान से मारने की धमकी दी थी। युवती शेयर मार्केट एडवाइजरी कंपनी में काम कर रही थी। फिलहाल मामले में जांच पड़ताल जारी है जिसके बाद ही आगे और खुलासा होने पर कार्रवाई की जाएगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT