सीहोर में Sex Racket का बड़ा खुलासा
सीहोर में Sex Racket का बड़ा खुलासा Syed Dabeer Hussain - RE
क्राइम एक्सप्रेस

Sex Racket का बड़ा खुलासा, शिवसेना की महिला नेता के घर से पुलिस ने कई लोगों को दबोचा

Priyanka Yadav

सीहोर, मध्यप्रदेश। MP के कई जिलों में देह व्यापार का धंधा अपने पैर पसारे हुए है, अब सेक्स रैकेट का मामला मध्यप्रदेश के सीहोर से समाने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक मध्य प्रदेश के सीहोर में एक शिवसेना की महिला नेता के घर पर सेक्स रैकेट (Sex Racket) का भंडाभोड़ हुआ है, पुलिस ने शिवसेना की महिला नेता के घर से कई लोगों को गिरफ्तार किया है।

जानिए पूरा मामला :

सीहोर शहर में पुलिस ने सैक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है, सीहोर के बस स्टैंड के पास शिवसेना की महिला नेता के मकान में सेक्स रैकेट पकड़ा गया है। पुलिस ने चार लड़कियां, तीन कस्टमर, ड्राइवर, महिला मैनेजर और संचालिका को गिरफ्तार किया है। पकड़ी गई सभी लड़कियां भोपाल के पास की रहने वाली बताई जा रही हैं।

भोपाल से बुलाती थी लड़कियां :

मिली जानकारी के मुताबिक इस काम के लिए लड़कियों को भोपाल के बैरागढ़ से बुलाया जाता था, यहाँ ये एक महिला इन्दुलता के जरिए मकान पर आती थी। हर ग्राहक से 500 रू वसूले जाते थे इस मामले में एसपी ने बताया- मौके से 28000 रू भी जप्त किए गए हैं और दो कारें भी पकड़ी गयी हैं।

दरअसल पुलिस को सेक्स रैकेट के बारे में सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस सीहोर बस स्टैंड के पास मौजूद अनुपमा तिवारी के घर पर पहुंच गई, छापेमारी के दौरान वहां पर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हो गया। बता दें कि, जिस महिला के घर पर सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है वह खुद को समाज सेविका बताती है, वह शिवसेना के टिकट पर नगर पालिका अध्यक्ष का चुनाव भी लड़ चुकी है। इस मामले में गिरफ्तार लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

आपको बताते चलें कि, इससे पहले भी ऐसे कई मामले आ चुके हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबरें- क्लिनिक के नाम पर 'सेक्स शॉप': CB ने किया रैकेट का भंडाफोड़

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT