मुरैना के चौकीदार का खून से लथपथ मिला शव
मुरैना के चौकीदार का खून से लथपथ मिला शव Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

सनसनीखेज खबर: मुरैना के चौकीदार का खून से लथपथ मिला शव- फैली सनसनी

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • मामला मध्यप्रदेश के मुरैना का

  • मुरैना जनपद कार्यालय के पीछे बने क्वार्टर में चौकीदार की हत्या

  • चौकीदार के सिर को बेरहमी से कुचला गया है

  • पुलिस को मौके पर टूटी हुईं चूड़ियां मिली हैं

  • इस मामले की जांच में जुटी पुलिस

मुरैना, मध्यप्रदेश। प्रदेश में जहां वैश्विक महामारी कोरोना का संकट थमने का नाम नहीं ले रहा है वहीं दूसरी तरफ इस बीच मध्यप्रदेश में आपराधिक घटनाओं का ग्राफ तेजी से बढ़ता ही जा रहा है, अब मध्यप्रदेश के मुरैना से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है, बता दें कि मुरैना के चौकीदार की हत्या का मामला सामने आया है, इस घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल।

जानिए क्या है पूरा मामला :

घटना मध्यप्रदेश के मुरैना जिले की है, मिली जानकारी के मुताबिक मुरैना जनपद कार्यालय के पीछे बने शासकीय क्वार्टर में चौकीदार की हत्या हो गई, रविवार की देर रात सरकारी क्वार्टर में चौकीदार का खून से लथपथ शव पड़ा मिला है, बता दें कि चौकीदार का नाम जादौन सिंह है, वह क्वार्टर में अकेले रहता था।

चौकीदार के शव के पास मिलीं टूटी चूड़ियां :

इस घटना जानकारी आसपास के लोगों ने पुलिस को दी, सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची, बताया जा रहा है कि चौकीदार के सिर को बेरहमी से कुचला गया है वहीं पुलिस को मौके पर टूटी हुईं चूड़ियां मिली हैं, इससे शक जताया जा रहा है कि हत्या अवैध संबंधों की वजह से हुई है।

बता दें कि पुलिस ने जब छानबीन की तो चौकीदार के कमरे में शादी के कुछ कार्ड मिले हैं, शादी के कार्ड उसकी नातिन के बताए गए हैं शादी 7 मई को होने वाली है वहीं रात को चौकीदार के क्वार्टर के सभी गेट खुले पड़े थे, कुछ लोगों ने लाइट जलाई तो फर्श पर चौकीदार का शव पड़ा मिला, इस घटना से पूरे इलाके में दहशत का माहौल, फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT