पुलिस ने 3 गांजा तस्कर को किया गिरफ्तार
पुलिस ने 3 गांजा तस्कर को किया गिरफ्तार Priyanka Yadav-RE
क्राइम एक्सप्रेस

शहडोल : पुलिस ने 3 तस्करों को गिरफ्तार कर जप्त किया वाहन से 40 किलो गांजा

Author : Priyanka Yadav

शहडोल, मध्यप्रदेश। एक तरफ जहां खतरनाक घातक कोरोना की चपेट में आने से तेजी से मामले बढ़ रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ आपराधिक गतिविधियां थम नहीं रही है, जिन पर लगातार पुलिस द्वारा कार्यवाहियां की जा रही हैं, इस बीच ही हाल ही में ताजा प्रदेश शहडोल से आया सामने आया है। बता दें कि पुलिस ने मादक पदार्थों के 3 तस्करों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 40 किलो गांजा जप्त किया है।

पुलिस ने 40 किलो गांजा पकड़ा :

बता दें कि कोरोना संकट के बीच कई बड़े -बड़े गांजा तस्करों को पुलिस की स्पेशल टीम ने पकड़ा है। अब शहडोल जिले में मादक पदार्थों की बिक्री एवं तस्करी को लेकर बड़ी कार्यवाही जारी है। पुलिस अधीक्षक सत्येंद्र शुक्ला की स्पेशल टीम ने एक बार फिर गांजा तस्करी करते एक कार को जप्त किया है जिस पर 40 किलो गांजा पुलिस ने पकड़ा है।

3 गांजा तस्करों को किया गिरफ्तार :

मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस को मुखबिर द्वारा खबर लगी थी की उमरिया से शहडोल की ओर एक कार आ रही है जिसमें 3 लोग सवार हैं उस में भारी मात्रा में गांजा रखा हुआ है। पुलिस अधीक्षक के निर्देश के बाद स्पेशल टीम एवं सोहागपुर पुलिस ने वाहन को पकड़ लिया एवं तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, गांजा तस्करी के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है, फिलहाल तस्करों से पूछताछ जारी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT