आरोपी आकाश गुप्ता उर्फ गोलू पिता अरुण गुप्ता
आरोपी आकाश गुप्ता उर्फ गोलू पिता अरुण गुप्ता Afsar Khan
क्राइम एक्सप्रेस

शहडोल : नशे के कारोबारियों को पुलिस ने दबोचा

Afsar Khan

शहडोल, मध्य प्रदेश। ब्योहारी पुलिस ने नशे के तीन सौदागरों को गिरफ्तार किया, आरोपियों के पास से 190 शीशी नशीली सिरप बरामद की है, थाना प्रभारी अनिल पटेल के निर्देशन पर टीम गठित कर कोडिन युक्त नशीली कफ सिरप की बिक्री करने वाले नगर के तीन कारोबारियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आकाश गुप्ता उर्फ गोलू पिता अरुण गुप्ता उम्र 21 वर्ष निवासी सरस्वती मोहल्ला, निलेश पिता रंगलाल गुप्ता उम्र 35 वर्ष निवासी राम मंदिर के पास, पुष्पेन्द गुप्ता पिता सुदर्शन गुप्ता उम्र 35 वर्ष निवासी वार्ड क्रमांक 13 ब्योहारी तीनो आरोपियों के पास से 190 नग बिनरेक्स व टेस्कोडीन कोडीन युक्त कफसिरप बरामद की गई।

पुलिस से की झूमा झपटी :

उपनिरीक्षक आनंद झारिया ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि आकाश के यहां नशीली सिरप का जखीरा बड़ी मात्रा में रखा हुआ है। सूचना मिलने पर दबिश देने के दौरान उसके घर के सदस्य जिसमें उसके परिवार के सदस्यों द्वारा पुलिस को चकमा देने की नीयत से उलझा दिया गया और झूमा झपटी करने लगे, मौके का फायदा उठाते हुए अभियुक्त आकाश उर्फ गोलू घर का माल लेकर निकल गया।

पकड़ाया आरोपी :

श्री झारिया ने बताया कि कुछ समय के बाद नगरिया मंदिर के पास से आकाश को गिरफ्तार किया गया। नगरीय क्षेत्र में नशीली सिरप माफिया के विरुद्ध कार्यवाही में उपनिरीक्षक आनंद झारिया, आशीष झारिया, नेहा उईके, नरेंद्र उपाध्याय, संजय दुबे, सुजीत सिंह, नीरज सिंह , प्रज्ञा पांडे की भूमिका रही। पुलिस ने धारा 5/13 ड्रग कंट्रोल व 8/21-22-29 एनडीपीएस के तहत कार्यवाही की।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT