फर्जी पत्रकार की धमकी
फर्जी पत्रकार की धमकी Afsar Khan
क्राइम एक्सप्रेस

फर्जी पत्रकार की धमकी : 5 लाख चाहिए, नहीं तो बलात्कार का मामला दर्ज होगा

Afsar Khan

शहडोल, मध्य प्रदेश। मुख्यालय के कोटमा तिराहा में नास्ते की होटल संचालित करने वाले प्रदीप गुप्ता नामक वृद्ध व्यवसायी को तथाकथित पत्रकार व पूर्व महिला कर्मचारी के द्वारा ब्लैकमेल किया जा रहा है। लगातार फोन पर 5 लाख रूपये की मांग और यह मांग पूरी न होने पर सोहागपुर थाने के एसआई के साथ मिलकर बलात्कार के मामले में फंसा देने की धमकी भी दी जा रही है। मामू के नाम पर कोटमा तिराहे व आस-पास के मोहल्लों में दशकों से अपनी पहचान बना चुका प्रदीप मध्यम वर्गीय परिवार से हैं, बीते कई दशकों से उसकी यहां नास्ते की दुकान संचालित है। इन वर्षाे में उसके खिलाफ आचरण या अन्य किसी मामले में भी कोई शिकायत थाने तो दूर पड़ोस के लोगों तक नहीं पहुंची, लगातार फोन पर मिल रही धमकियों के कारण प्रदीप और उसका परिवार मानसिक रूप से इतना परेशान हो चुका है कि शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक को दी गई शिकायत के बाद उसने मीडिया के समक्ष कहा कि यदि मेरे साथ ऐसा हुआ तो, मैं परिवार सहित आत्महत्या कर लूंगा।

कौन है एसआई व पत्रकार :

प्रदीप के द्वारा पुलिस अधीक्षक को दी गई शिकायत में यह बताया गया है कि वह वार्ड नंबर 24 शिवम कालोनी का निवासी है व दशकों से चाय-नास्ते की दुकान से परिवार व खुद का पेट पाल रहा है। लॉक डाउन के दौरान हुए आर्थिक संकट से वह अभी उबर नहीं पाया है, इसी बीच 6 से 7 साल पहले होटल में काम करने वाली ग्राम कुदरी की एक बेवा के साथ अज्ञात व्यक्ति जो खुद को पत्रकार बताता है, उसने 15 सितम्बर को कॉल कर तीन दिन के भीतर 5 लाख रूपये देने और मांग पूरी न होने पर बलात्कार के मामले में फंसाने की धमकी दी है, जिसकी रिकार्डिंग पीडि़त के सेल फोन पर है। तथाकथित स्वयंभू पत्रकार ने सोहागपुर थाने के किसी एसआई की भी चर्चा की और कहा कि रूपये नहीं मिले तो, तुम खुद समझना।

सौंपे नंबर और रिकार्डिंग :

पीड़ित प्रदीप गुप्ता उर्फ मामू ने पुलिस अधीक्षक को दी गई शिकायत के साथ महिला और कथित पत्रकार के मोबाइल नंबर व दी गई धमकी की, रिकार्डिंग भी सौंपने की बातें कहीं। साथ ही उसने पुलिस अधीक्षक से इस संबंध में न्याय की गुहार भी लगाई है। शुक्रवार की देर शाम यह भी खबर आई कि पुलिस अधीक्षक की पहल पर तथाकथित स्वयं-भू पत्रकार को पुलिस ने बाणगंगा से पकड़ने के बाद उससे पूछताछ शुरू कर दी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT