आंगनवाड़ी कार्यकर्ता के घर पर छापा
आंगनवाड़ी कार्यकर्ता के घर पर छापा Priyanka Yadav-RE
क्राइम एक्सप्रेस

आंगनवाड़ी कार्यकर्ता के घर पर छापा, 30 लाख रुपये से अधिक की मिली संपत्ति

Priyanka Yadav

श्योपुर, मध्यप्रदेश। कोरोना संकट के बीच आपराधिक गतिविधियों और पुलिस की धरपकड़ का दौर भी जारी है! बता दें कि प्रदेश में इतने सख्त रवैया के बावजूद कई लोगों के घर अवैध सम्पति मिल रही है। हाल ही में अब अवैध सम्पति का मामला श्योपुर से सामने आया है। श्योपुर में आंगनबाड़ी केंद्र 2 में पदस्थ कार्यकर्ता ईवा चौहान के घर ग्वालियर लोकायुक्त पुलिस की टीम ने कार्रवाई की।

आंगनवाड़ी कार्यकर्ता के घर मिली अवैध सम्पत्ति :

मध्यप्रदेश के श्योपुर में ग्वालियर लोकायुक्त पुलिस द्वारा एक आंगनवाड़ी कार्यकर्ता के घर की गई छापामार कार्रवाई में 30 लाख रुपये से ज्यादा की अवैध सम्मति मिली है। बता दें कि लोकायुक्त टीम के प्रमुख कवींद्र चौहान ने आज जिला मुख्यालय के कोतवाली क्षेत्र के अग्रसेन कॉलोनी स्थित आंगनवाड़ी कार्यकर्ता ईवा चौहान के मकान में छापा मारा है। टीम को आंगनवाड़ी कार्यकर्ता के घर से अवैध सम्पत्ति मिली है। जबकि अब तक आरोपी को शासकीय वेतन के रुप में 12 लाख मिले हैं। टीम द्वारा छानबीन चल रही है।

ग्वालियर लोकायुक्त टीम के सब इंस्पेक्टर ने बताया :

इस मामले की शिकायत मिली थी कि, आंगनवाड़ी कार्यकर्ता ईवा चौहान द्वारा गड़बड़ी करके आय से ज्यादा संपत्ति जमा की गई है। लोकायुक्त टीम शिकायत मिलने के बाद ने अपने स्तर पर जांच पड़ताल की और जब शिकायत सत्य पाई गई, टीम ने आरोपी महिला के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम की धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT