जंगल में मिला शव-फैली सनसनी
जंगल में मिला शव-फैली सनसनी Syed Dabeer-RE
क्राइम एक्सप्रेस

शिवपुरी: 3 दिन से लापता था मंत्री का भांजा, जंगल में मिला शव-फैली सनसनी

Priyanka Yadav

शिवपुरी, मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश में आपराधिक घटनाओं के मामलों में तेजी से हो रहा इजाफा! कोरोना संकटकाल में भी अपराधों का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है, मामला मध्यप्रदेश की शिवपुरी का है, मिली जानकारी के मुताबिक लोक निर्माण विभाग में राज्यमंत्री सुरेश धाकड़ के भांजे की शिवपुरी के जंगल में लाश मिलने से हड़कंप मच गया। इस मामले में पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

तीन दिन से लापता था राज्यमंत्री सुरेश का भांजा

मामला चर्च थानाक्षेत्र का, मिली जानकारी के मुताबिक शिवपुरी के जंगल में लोक निर्माण विभाग में राज्यमंत्री सुरेश धाकड़ के भांजे की लाश मिली है। बता दें कि राज्यमंत्री सुरेश का भांजा पुरा गांव का रहने वाला था और 28 साल का अनिल वर्मा तीन दिन से लापता था। बताया गया है कि वह घर से बाल कटवाने और बाइक ठीक कराने की बात कहकर निकला था।मंगलवार को परिजन ने युवक की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी और पुलिस के साथ बैराड़ और पोहरी पुलिस भी दो दिन से युवक की तलाश में जुटी थी।

जांच में जुटी पुलिस :

बता दें कि इस मामले की सूचना मिलते ही पुलिस वहा पहुंची, इस मामले की जाँच-पड़ताल जारी है आपको बता दें कि हत्या का अभी पता नहीं चल पाया है, फिलहाल पुलिस की कार्रवाई जारी है । लेकिन अभी घटना का कारण अज्ञात है इस मामले में पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी हुई है। पुलिस के अनुसार- लाश देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि युवक की मौत हुए दो दिन हो गए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT